विधानसभा में विपक्षी दल के नेता प्रताप सिंह बाजवा के लिए नहीं खुला कांग्रेस भवन का दरवाजा

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

नाराज होकर लौटे बाजवा..पंजाब कांग्रेस के प्रधान ने कहा..सिम सिम खुल जा व खुल गया दरवाजा। 

कहा कि बाजवा से कोई नाराजगी नहीं… सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं यहां के कर्मचारी 

टाकिंग पंजाब

चंडीगड़। कांग्रेस के विधायक व पंजाब विधानसभा में विपक्षी दल नेता प्रताप सिंह बाजवा जब अपनी कार में चंडीगढ़ स्थित कांग्रेस भवन में पहुंचते हैं, तो उनकी कार को कांग्रेस भवन में घुसने नहीं दिया जाता। इसके बाद प्रताप सिंह बाजवा नाराज हो जाते हैं व वापस लौट जाते हैं। इस बात का पता जैसे ही कांग्रेस प्रधान अमरिंदर राजा वड़िंग को पता चला तो उन्होंने कांग्रेस भवन में तैनात पुलिस कर्मचारियों की क्लास लगा डाली। राजा वढिंग ने मामला सुलटाने के लिए यहां तक कह डाला कि यहां के कर्मचारी भी सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं। अब कांग्रेस भवन में कांग्रेस के ही विधायक को घुसने न देना कहीं किसी साजिश के तहत तो नहीं किया गया है। चर्चा तो यह भी है कि आखिर इस घटना को अंजाम किसके इशारे पर दिया गया है।

पुलिस कर्मियों ने दिया गेट खराब होने का हवाला.. राजा वड़िंग ने लगाई क्लास

 दरअसल आज कांग्रेस ने चंडीगढ़ में विजिलेंस ब्यूरो के ऑफिस का घेराव करना था। इस विरोध प्रर्दशन में शामिल होने के लिए बाजवा सेक्टर 15 स्थित कांग्रेस भवन आए थे। हैरानी की बात यह रही कि जब बाजवा की गाड़ी कांग्रेस भवन पहुंची तो गाड़ी के लिए गेट ही नहीं खोला गया। यहां तक कि पुलिस कर्मियों को बार-बार गेट खोलने के लिए कहा गया, इसके बाद भी पुलिस वालों ने गेट नहीं खोला। हालांकि पुलिस कर्मियों ने गेट खराब होने का हवाला दिया, लेकिन इससे पहले कुछ गाड़ियां पहले से अंदर खड़ी थी। बाजवा गाड़ी से उतरकर कांग्रेस भवन गए, लेकिन थोड़ी ही देर में बाहर निकल कर गाड़ी में बैठ चले गए।

कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग ने कहा…सि​म सिम खुल जा..तो खुल गया गेट

पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने गेट पर तैनात पुलिस कर्मियों की जमकर क्लास लगाई। वड़िंग ने जब पुलिस कर्मियों की क्लास लगाई तो उसके बाद कांग्रेस भवन का गेट भी खुल गया। वड़िंग ने तो यहां तक कह दिया कि अगर किसी पुलिसकर्मी ने बदतमीजी की है तो उसे यहां की ड्यूटी से हटा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बाजवा से कोई नाराजगी नहीं है। वह हमारे सीएलपी लीडर हैं। उन्होंने पुलिस कर्मियों को डांटा कि उनकी गाड़ी कैसे रोकी गई। यहां के कर्मचारी भी सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *