मनीष सिसोदिया के आरोपो पर भाजपा ने किया पलटवार.

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा. आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार और कट्टर बेईमानी को भाजपा पुरजोर तरीके से कर रही है उजागर

टाकिंग पंजाब 

नई दिल्ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के  भाजपा पर बड़ा आरोप लगाने के बाद अब भाजपा ने पलटवार किया है। प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार और कट्टर बेईमानी को भाजपा पुरजोर तरीके से उजागर कर रही है।  उन्होंने कहा कि ये स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के पास जनता के प्रश्नों के कोई उत्तर नहीं है।  इससे पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा था कि भाजपा ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि इसके बदले में सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद कर देंगे।

  भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल अगर आप ईमानदार हैं तो जो जनता प्रश्न पूछ रही है उसका उत्तर आप दे दीजिए। 24 घंटे बाद उत्तर में आया एक ट्वीट और उसमें भी वही अनर्गल बातें। इसलिए हमने सोचा कि जनता के जो सवाल हैं, वो पुन: आपके समक्ष रखें और ये दिखाऐ कि आप छोटे भ्रष्टाचारी नहीं हैं, ये भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बना रहे हैं।

  गौरव भाटिया ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मनीष सिसोदिया कहते हैं, मैं झुकुंगा नहीं। अरविंद केजरीवाल खुद ही सिसोदिया को कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते हैं। आजकल जिसको कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट केजरीवाल दे देते हैं, वो जेल जरूर जाता है। विवेचना के बाद आप कानून के सामने झुकेंगे भी और आपका भ्रष्टाचार भी रुकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *