चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वायरल वीडियो कांड में तो नहीं किसी बड़े नेक्सस का हाथ ? 

आज की ताजा खबर क्राइम

इस केस में जिस तरह से देश विदेश से छात्राओं को धमकियां मिल रही हैं, उससे मामूली लगता नहीं यह मामला 

पुलिस ने आरोपी छात्रा के मोबाइल से रिकवर किए 12 वीडियो… लड़की बोली इसी कारण उसे किया जाता था ब्लैकमेल 

टाकिंग पंजाब

मोहाली। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के वीडियो कांड का मामले में रोज अब नए खुलासे हो रहे हैं। इन खुलासों से लग रहा है कि यह वीडियों कांड का मामला काफी बड़े स्तर का है। इस वीडियों कांड के सामने आने से जिस तरह से उक्त लड़कियों को देश-विदेश से धमकी भरे मैसेज व फोन कॉल आ रहे हैं, इसे लगता है कि यह किसी नेक्सेस का हिस्सा तो नहीं है ?

  इस बात का शक इससे हो रहा है कि इस केस में पुलिस ने आरोपी छात्रा के मोबाइल से 12 वीडियो रिकवर किए हैं। सूत्रों की मान तो यह आपत्तिजनक वीडियो उसी छात्रा के हैं। पुलिस ने मोबाइल के बाद लड़की का लैपटॉप भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस जांच में सामने आया है ​कि आरोपी छात्रा को सन्नी मेहता व रंकज वर्मा ब्लैकमेल कर रहे थे। उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दूसरी छात्राओं के अश्लील वीडियो मंगवाए जा रहे थे।

   इतना ही नहीं, आरोपियों के फोन से दिल्ली, मुंबई व गुजरात में लगातार कॉल की गई थी, जिससे इन आरोपियों के किसी बड़े नेटवर्क से जुड़े होने के संकेत मिल रहे हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी छात्रा ने बताया कि सन्नी मेहता उसका बॉयफ्रेंड है व उसने ही सन्नी को अपने वीडियो भेजे थे। सन्नी ने वो वीडियो अपने दोस्त रंकज वर्मा को दिखाए। इसके बाद इन दोनों ने मिलकर आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

  छात्रा का कहना है कि उसे धमकी दी गई कि अगर उसने दूसरी छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो नहीं भेजे तो उसके अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे। आरोपी छात्रा ने कहा कि उस पर दबाव डालकर वीडियो मंगवाए जाते थे। अब अगर छात्रा ने यह कहानी बताई है तो पुलिस इस कहानी की जांच तो कर रही है, लेकिन पुलिस को उसकी कहानी पर शक है। पुलिस को लगता है कि आरोपी छात्रा भी इस वीडियो लीक नेटवर्क का हिस्सा हो सकती है।

    पुलिस पूछताछ में यह भी पता चला कि मोबाइल पर वीडियो मंगवाने के बाद रंकज व सन्नी उसे दूसरे गैजेट में सेव कर अपने मोबाइल से डिलीट कर देते थे। पुलिस इनके घर में रेड कर दूसरे गैजेट तलाशने की कौशिश भी कर रही है। फिलहाल इस मामले में पंजाब पुलिस ने 3 सदस्यों की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम बनाई है। इस टीम की अगुआई एडीजीपी गुरप्रीत कौर दियो कर रही हैं। जल्द ही इस मामले मे कईं ओर खुलासे हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *