देर रात कॉलेज के सामने भिड़े दो छात्रों के गुट.. विवाद में चली गोली

आज की ताजा खबर क्राइम
✍🏻 *पुलिस ने शिकायत के आधार पर शुरू की कार्रवाई.. रैस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली
टाकिंग पंजाब 

जालंधर। महानगर जालंधर के डीएवी कॉलेज के 2 गुटों में टकराव हो गया। यह टकराव इतना बढ़ गया कि के एक गुट ने तो गोली चला दी। यह दोनों गुट डीएवी के पास स्थित होटल एम-2 के बाहर एक दूसरे के आमने सामने हो गए व आपस में उलझ गए। इसलिए बीच एक पक्ष द्वारा गोली चला दी गई। मामले की शिकायत थाना-1 की पुलिस को दर्ज करवा दी गई है।

इसलिए झगड़े के बारे में स्टूडेंट अंकित ने बताया कि वह डीएवी कॉलेज में फिजियोथैरेपी फाइनल ईयर का स्टूडैंट है। उसका किसी बात को लेकर सीनियर स्टूडैंट के साथ कहासुनी हो गई थी। कुछ देर बाद उसे फोन आया और उसके द्वारा फोन पर अपशब्द बोले गए। उसने सीनियर स्टूडेंट से कहा कि वह उससे मिल ले व उसको हुई गलतफहमी दूर कर देगा।

  इसके बाद हम डीएवी कॉलेज के पास स्थित एम-2 होटल के बाहर मिलने को कहा। अंकित ने कहा कि जब वह पहुंचे तो 2 गाड़ियों में बैठे कुछ हमलावरों ने उन्हें देखते ही उनकी बाइक को रोकने की कोशिश की और ललकारा मारते हुए उन्हें गालियां दीं। इतने में युवकों द्वारा उन पर गोली चला दी गई। गनीमत रही कि गोली उन्हें लगी नहीं, क्योंकि उनका निशाना चूक गया।

 उन्होंने बताया कि उक्त आरोपियों के खिलाफ थाना-1 की पुलिस में शिकायत दे दी गई है। एसएचओ जतिंदर कुमार शर्मा ने बताया कि शिकायत आ गई है, पुलिस रैस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *