आल इंडिया थल सैनिक कैंप में एलपीयू एनसीसी कैडेट का स्वर्णीय प्रर्दशन

शिक्षा

एलपीयू के कैडेट रोशन ने निशानेबाजी प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक, एलपीयू की प्रो चांसलर रश्मि मित्तल ने बधाई

टाकिंग पंजाब

जालंधर। दिल्ली छावनी के एनसीसी कैंप महानिदेशालय में 12 दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया था। लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के एनसीसी कैडेट, अंडर ऑफिसर रोशन कुमार महतो ने सबसे कठिन समझे जाते आल इंडिया थल सैनिक कैंप – 2022 में स्वर्ण पदक जीतकर एलपीयू का नाम रोशन किया है। एलपीयू के कैडेट रोशन ने निशानेबाजी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता। एलपीयू की प्रो. चांसलर रश्मि मित्तल ने मेधावी छात्रों को राष्ट्रीय सम्मान मिलने पर बधाई दी।

   प्रो. चांसलर रश्मि मित्तल ने साझा किया कि एनसीसी देश के युवाओं में नेतृत्व और सौहार्द की भावना पैदा करके उनमें साहसिक, अनुशासन और सम्मान से भरे जीवन जीने का भाव भरती है। उन्होंने कहा कि एनसीसी देश के युवाओं में नेतृत्व व सौहार्द की भावना पैदा करके उनमें साहसिक, अनुशासन व सम्मान से भरे जीवन जीने का भाव भरती है।

एलपीयू के दोनों कैडेटों का चयन उनके यूनिट स्तर पर शुरू होने वाली कठिन प्रतियोगिताओं की एक श्रृंखला के माध्यम से किया गया था। बाद में जालंधर में ग्रुप स्तर और एनसीसी अकादमी रोपड़ में निदेशालय स्तर पर- जहां उन्होंने पूरे पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, चंडीगढ़ से एनसीसी कैडेटों के साथ अंतिम चयन के लिए मुकाबला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *