सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने किया शाइनिंग स्टार्स का आयोजन

शिक्षा

समारोह में दसवीं और बारहवीं के 1500 मेधावी विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, साउथ कैंपस, शाहपुर द्वारा कक्षा 10वीं और 12वीं में अच्छे अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को सम्मानित करने के लिए शाइनिंग स्टार्स का आयोजन किया गया। इस विशेष सम्मान समारोह में 1500 से अधिक छात्रों को उनके प्रयासों, समर्पण के लिए सम्मानित किया गया। पंजाब के विभिन्न शहरों जैसे जालंधर, मोगा, नवांशहर आदि के कुल 170 स्कूल के छात्रों को प्रमाण पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। इस सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सांसद सुशील रिंकू पहुंचे। उन्होंने छात्रों को बधाई दी और उन्हें सीखने और उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने छात्रों को शिक्षा के महत्व के बारे में बताया और जीवन भर सीखते रहने का आग्रह किया।
        जालंधर के केंद्रीय विधायक रमन अरोड़ा और कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह के पुत्र शिशोबित वीर सिंह ने विशिष्ट अतिथि के रूप में छात्रों को सम्मानित किया। इस मौके पर सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरनजीत सिंह चन्नी और वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, कैंपस डायरेक्टर डॉ. गुरप्रीत सिंह, एडमिशन डायरेक्टर विनीत ठाकुर भी मौजूद रहे। उन्होंने छात्रों की कड़ी मेहनत की सराहना की और उन्हें उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी।
      सीटी ग्रुप के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी ने इस पहल की सराहना की और कहा कि इन छात्रों की मेहनत और लगन के कारण ही छात्रों ने अच्छे अंक हासिल किए हैं। ये बच्चे सभी के लिए प्रेरणा हैं। उन्होंने सभी छात्रों को बधाई भी दिया। सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डयरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए ने कहा कि इस मुकाम तक पहुँचने के लिए छात्रों द्वारा दिखाई गई प्रतिबद्धता के स्तर को देखकर बहुत अच्छा लगा। हमें उनकी उपलब्धियों पर बहुत गर्व है। इस मौके पर अभिभावकों ने भी इस सफलता पर खुशी और गर्व साझा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *