जम्मू-कश्मीर के डीजी जेल हेमंत लोहिया की हत्या के आरोप में नौकर यासिर गिरफ्तार 

आज की ताजा खबर क्राइम

हत्या के बाद पीएएफएफ ने कहा था.. जम्मू-कश्मीर विजिट पर आ रहे गृह मंत्री को हमारा छोटा सा तोहफा…जांच में जुटी पुलिस

टाकिंग पंजाब

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के डीजी जेल हेमंत लोहिया की सोमवार देर रात हत्या कर दी गई। इस घटना के सामने आने से देश भर में सनसनी फैल गई थी। इस हत्या को लेकर रात भर चले सर्च ऑपरेशन के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी व डीजी जेल हेमंत लोहिया के नौकर यासिर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में नौकर यासिर सीसीटीवी फुटेज में भागता हुआ नजर आया था।

   पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। पहले माना जा रहा था कि कहीं यह मामला आतंकी अटैक का तो नहीं है, लेकिन अब तक की जांच के बाद यह सामने आया है कि हत्या के वक्त डीजी जेल हेमंत लोहिया का नौकर यासिर कमरे में मौजूद था। यासिर ने यह हत्या आंतकी कनेक्शन के तहत की है या फिर फिर मानसिक स्थिति के चलते की है, इसकी जांच में पुलिस जुट गई है।

  हालांकि हत्या के बाद मंगलवार सुबह पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट नाम के संगठन के एक मैसेज में कहा गया है कि हम कभी भी और कहीं भी ऐसे हाई प्रोफाइल टारगेट को हिट कर सकते हैं। यह जम्मू-कश्मीर विजिट पर आ रहे गृह मंत्री को हमारा छोटा सा तोहफा है। आपको बता दें ​कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तीन दिन के दौरे पर जम्मू-कश्मीर में हैं।

   23 साल का यासिर अहमद जम्मू-कश्मीर के DG जेल हेमंत लोहिया की हत्या का मुख्य आरोपी है। पुलिस को यासिर की एक डायरी मिली है। इसमें इस बात के सबूत मिल रहे हैं कि डिप्रेशन में था। एक जगह उसने लिखा है कि उसकी जिंदगी में प्यार 0%, तनाव 90%, दुख 100% और फेक स्माइल 100% है। डिप्रेशन की वजह से वह मौत के बारे में सोचता रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *