टीनू की फरारी में सामने आया उसकी गर्लफ्रैंड का रोल..सब इंस्पेक्टर ने घर पर करवाई दोनों की मुलाकात

आज की ताजा खबर क्राइम

सब इंस्पेक्टर के मोबाइल में मिला टीनू की गर्लफ्रैंड का नंबर..पुलिस ने की गर्लफ्रैंड की शिनाख्त 

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के कत्ल की साजिश में शामिल गैंगस्टर दीपक टीनू पुलिस की नाकामी के कारण फरार हो चुका है। यह पहला मामला नहीं है, जब दीपक टीनू पुलिस की हिरासत से भागा हो। इससे पहले साल 2017 में वह पेशी के वक्त पंचकूला से भाग निकला था, जिसको बाद में दिसंबर 2017 में भिवानी पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया था। इस बार दीपक टीनू को भगाने में सीआईए इंचार्ज सब इंस्पेक्टर प्रितपाल सिंह का नाम आ रहा है।

   सूत्रों के मुताबिक प्रितपाल टीनू को हवालात से अपने घर ले गया था, जहां उसकी मुलाकात उसकी गर्लफ्रैंड से करवाई। इस दौरान प्रितपाल एक कमरे में सो गया, जिसके बाद टीनू व उसकी गर्लफ्रैंड पहले से तय प्लान के मुताबिक वहां से फरार हो गए। टीनू के फरार होने के बाद हिरासत में लिए गए सब इंस्पेक्टर प्रितपाल सिंह अभी भी दीपक टीनू के उसे एके47 जैसे हथियार बरामदगी करवाने का दावा कर रहा है। पुलिस को शक है कि उसके भागने की प्लानिंग में प्रितपाल सिंह भी शामिल है।

   यह बात भी सामने आ रही है कि टीनू पुलिस हिरासत से छूट विदेश भागने के लिए गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के टच में था व उसके भागने में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का हाथ है। सूत्रों की मानें तो पुलिस हिरासत से फरार होने के बाद दीपक टीनू के कनाडा, अमेरिका या नेपाल के रास्ते दुबई भागने की प्लानिंग है। इसे देखते हुए पंजाब पुलिस ने उसका लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है। सूत्रों की माने तो पुलिस ने हिरासत में लिए सब इंस्पेक्टर के मोबाइल में टीनू की गर्लफ्रैंड का नंबर हासिल कर लिया है व उसकी गर्लफ्रैंड की शिनाख्त भी कर ली गई है।

   फिलहाल पुलिस आरोपी सब इंस्पेक्टर से पूछताछ कर टीनू की फरारी की कहानी उगलवाने में लगी है। यह भी माना जा रहा है कि इस मामले में अकेले प्रितपाल सिंह पर ही नहीं, बल्कि कई अधिकारी या पुलिस कर्मचारियों पर गाज गिर सकती है। पुलिस इस फरारी को काफी गंभीरता से ले रही है, जिसके कारण आने वाले समय में कईं पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *