बंबीहा गुट के हमले के मद्देनेजर लारेंस को चुपचाप खरड़ कोर्ट में लाई पुलिस 

आज की ताजा खबर क्राइम

केंद्रीय खुफिया एजेंसियों भी पंजाब पुलिस को दे चुकी हैं इंपुट.. लॉरेंस पर कोर्ट की पेशी दौरान हो सकता है हमला

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद से ही लॉरेंस गैंग व बंबीहा गैंग के बीच गैंगवार होने का खतरा बना हुआ है। पुलिस को यह भी आशंका है कि बंबीहा गैंग लारेंस ​पर हमला कर सकता है। इसके चलते पुलिस ने कहा था कि लॉरेंस की अदालत में पेशी वीडियो कान्फ्रेंसिंग से कराई जा रही है। लेकिन इसके बाद अचानक कड़ी सुरक्षा के बीच लारेंस को चुपचाप खरड़ कोर्ट में लाया गया।

  कोर्ट ने लारेंस को फिर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। सूत्रों की माने तो पुलिस को खुफिया जानकारी ​मिली है कि लॉरेंस पर बंबीहा गैंग अटैक करवा सकता है। यह ही कारण है कि लारेंस की सुरक्षा में पूरी सख्ती बरती जा रही है। इससे पहले केंद्रीय खुफिया एजेंसियों भी पंजाब पुलिस को लॉरेंस पर कोर्ट की पेशी दौरान अटैक होने का इन्पुट दे चुकी हैं।

  पंजाब सरकार को गैंगस्टर लॉरेंस के बारे में सुप्रीम कोर्ट में रिपोर्ट भी देनी है। दरअसल लारेंस पर आरोप है कि उसने ही कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के जरिए मूसेवाला का कत्ल कराया। इसमें गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया, लिपिन नेहरा, अनमोल, सचिन थापन जैसे कई गैंगस्टर शामिल हैं। इनमें से 24 आरोपियों के खिलाफ पुलिस कोर्ट में चालान भी पेश कर चुकी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *