मूसेवाला हत्याकांड का एक और मुख्य शूटर दीपक मुंडी चढ़ा पुलिस के हत्थे 

आज की ताजा खबर क्राइम

एजीटीएफ व एसटीएफ ने की संयुक्त कार्रवाई ..पुलिस कर सकती है जल्द ही इसकी पुष्टि 

टाकिंग पंजाब

अमतृसर। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के हत्यारे शार्प शूटर जगरूप सिंह रूपा व मनप्रीत सिंह कुसा को अमृतसर के एक गांव में पुलिस एनकाउंटर में खत्म करने के बाद पुलिस के हाथ एक ओर बड़ी सफलता हाथ लगी है। सूत्रों की माने तो पुलिस ने इस हत्याकांड के आखिरी शूटर दीपक मुंडी को भी गिरफतार कर लिया है। सूत्रों की माने तो दीपक मुंडी को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स व स्पेशल टास्क फोर्स ने ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया है।
शूटर दीपक मुंडी को भी गिरफतार करने के लिए पंजाब पुलिस की पिछले 2 दिन से अमृतसर के बॉर्डर एरिया में बड़ी कार्रवाई चल रही थी। इस कार्रवाई को अंजाम देते हुए पुलिस ने शूटर दीपक मुंडी को गिरफतार कर लिया है। मन्नू व रूपा के एनकाउंटर के बाद डरा हुआ मुंडी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था। मंगलवार सुबह पुलिस को मुंडी के होने की सूचना मिली।

हालांकि किसी भी पुलिस अधिकारी इस पर कोई ब्यान नहीं आया है, लेकिन इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि किसी भी समय हो सकती है। सूचना है कि जल्द ही कि डीजीपी कार्यालय से मुंडी के पकड़े जाने की घोषणा की जा सकती है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लीड करने वाले शूटर प्रियव्रत फौजी, अंकित सेरसा व कशिश उर्फ कुलदीप को दिल्ली पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि चौथा शूटर दीपक मुंडी अभी पुलिस की पकड़ से दूर था, जिसको अब गिरफतार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *