गोल्डन टैंपल जा रहे युवक को मौत के घाट उतारने वाले निंहग सिंह की हुई पहचान

आज की ताजा खबर क्राइम

मामूली झगड़े के बाद उतरी निंहग सिंह की पगड़ी, गुस्से में आकर कर दिया था युवक का कत्ल

आरोपी निक्का सिंह, तरुणदीप सिंह तथा रमनदीप सिंह की गिरफ्तारी के लिए की जा रही है छापेमारी..

टाकिंग पंजाब

अमृतसर । सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के पास स्थित कहियां वाला बाजार में बुधवार रात को जिन निंहगों ने चाटीविंंड गांव के रहने वाले एक 22 साल के युवक हरमनजीत सिंह की हत्या की थी, उनकी पहचान कर ली गई है। पुलिस इन निंहग सिंह को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस अधिकारी हरसंदीप सिंह के अनुसार सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर सामने आया एक ने निहंग सिंह वाला पूरा बाना व दूसरे ने निहंग सिंह वाला आधा बाना पहना था।

   उनकी पहचान निक्का सिंह, तरुणदीप सिंह तथा रमनदीप सिंह के रूप में हो गई है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शिकायतकर्ता पिता बलविंदर सिंह ने कहा कि 8 सितंबर दिन वीरवार की सुबह छह बजे घर आया व पत्नी से पूछा कि हरमनजीत सिंह दरबार साहिब से वापस लौटा या नहीं।

   पत्नी के इंकार करने पर वह अपने भाई हरप्रीत सिंह के साथ बेटे की तलाश में दरबार साहिब आ गए। वह होटल रायल इन के पास पहुंचे तो पाया कि होटल के सामने हरमनजीत सिंह की मोटरसाइकिल खड़ी थी। जब वह होटल के पास पहुंचे तो  देखा कि वहां बेटे का शव पड़ा था।

   पूछताछ करने पर लोगों ने बताया कि उनके लड़के की रात को निहंग सिंहों के बाने में दो लोगों ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हरमनजीत सिंह एक महीने बाद ही विदेश जाने वाला था। हरमनजीत के घर वालो ने पुलिस से मांग की है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके सख्त से सख्त सजा दिलाई जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *