कांग्रेसी सांसद बिट्‌टू को मिली जान से मारने की धमकी के बाद बढाई गई उनकी सुरक्षा 

आज की ताजा खबर क्राइम

धमकी के बाद जेड श्रेणी से बढ़ाकर जेड प्लस कर दी गई बिट्टू की सिक्योरिटी

धमकी देने वाले ने कहा.. बंदी सिंहों की रिहाई में अड़चन न डाले, बंदी सिंहों के खिलाफ बोलना बंद कर दें, वरना अंजाम बुरा होगा। 

टाकिंग पंजाब

लुधियाना। गैंगस्टरों की तरफ से नेताओं को मिलने वाली धमकियों का सिलसिला अभी तक जारी है। इस बार लुधियाना से कांग्रेसी सांसद रवनीत सिंह बिट्‌टू को गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के नाम से जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद उनकी सिक्योरिटी जेड श्रेणी से बढ़ाकर जेड प्लस कर दी गई है।      फोन पर मिली इस धमकी की सूचना रवनीत सिंह बिट्‌टू ने पंजाब के डीजीपी गौरव यादव को दी, जिसके बाद पुलिस ने सांसद की लुधियाना व दिल्ली वाली कोठी के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। कांग्रेस सांसद बिट्‌टू को 00994408917750 नंबर से कॉल आई। गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के नाम से कॉल करने वाले ने बिट्‌टू से कहा कि वह बंदी सिंहों की रिहाई में अड़चन न डाले।

   वह बंदी सिंहों के खिलाफ बोलना बंद कर दें, वरना अंजाम बुरा होगा। इसके अलावा एक अन्य नंबर से आई कॉल में खुद को बघेल सिंह बताने वाले शख्स ने बिट्‌टू को जान से मारने की धमकियां दी। उक्त व्यक्ति ने कहा कि वह अमेरिका से बोल रहा है। इसके बाद सांसद रवनीत सिंह बिट्‌टू की लुधियाना स्थित कोठी के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *