बर्ल्टन पार्क में युवक का कत्ल गैंगवार का हिस्सा नहीं, रंजिश के कारण गई युवक की जान

आज की ताजा खबर क्राइम

डीसीपी जसकरन सिंह तेजा ने कहा, आरोपियों की पहचान हुई, जल्द ही हिरासत में होंगे आरोपी

टाकिंग पंजाब
जालंधर। पंजाब में लगातार हो रही लूटपाट व हत्या की वारदातों ने शहर के लोगों में खौफ भर दिया है। आज सुबह भी जालंधर में एक व्यक्ति के मर्डर की खबर सामने आई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। यह मर्डर मकसूदां मंडी में काम करने वाले सत्ता घुम्मण का हुआ बताया जा रहा है। सत्ता घुम्मण की आज बेरहमी से हत्या कर दी गई, जिसका शव बर्ल्टन पार्क से मिला है।
   बताया जा रहा है कि मंडी में चौकीदार को लेकर कोई विवाद हुआ था, जिसके बाद सत्ता को बर्ल्टन पार्क बुलाया गया व वहां पर उसकी हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, लेकिन दिन दिहाड़े हुई इस हत्या से इलाके में खौफ पैदा हो गय है। इस हत्या के बारे में डीसीपी जसकरन सिंह तेजा का कहना है कि कल रात 12 से 12.30 बजे के बीच बल्टर्न पार्क में एक वयक्ति की लाश मिली है, जिसमें उस व्यक्ति के सर पर चोट मारी गई है।
     इस मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इनमें से 2 लोगों के खिलाफ बाईनेम व दो लोगों अनपछाते लोगों के नाम पर पर्चा दर्ज किया गया है। डीसीपी जसकरन सिंह तेजा ने कहा, मैने देखा है कि कुछ लोग इसे गैंगवार का नाम दे रहे हैं, लेकिन यह किसी तरह की गैंगवार नहीं है। यह एक मंडी बोर्ड का ठेका लिए जाने वाली अमृतसर की कंपनी का कर्मचारी था, जिसका आपसी दुशमनी के चलते यह कत्ल हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है व सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *