शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में ‘अंतर्सदनीय एकल गायन प्रतियोगिता’ का सफल आयोजन

शिक्षा

प्रिंसिपल प्रवीण सैली ने विजेतों को पदक देकर उनका उत्साह बढ़ाया

टाकिंग पंजाब

जालंधर। शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में विद्यालय प्रबंधन व प्रिंसिपल प्रवीण सैली के नेतृत्त्व में विद्यार्थियों की प्रतिभा उभारने हेतु विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है।

इसी संदर्भ में रंजू शर्मा(गतिविधि प्रभारी) की देखरेख में कक्षा छठी से बारहवीं के विद्यार्थियों के लिए ‘अंतर्सदनीय सोलो सॉन्ग प्रतियोगिता’ करवाई गई। प्रतियोगितामें कुल 30 चयनित विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लेते हुए अपनी-अपनी प्रस्तुति दी।

योग्य विद्यार्थियों को दो वर्गों(कक्षा छठी से आठवीं तथा कक्षा नवीं से बारहवीं) के अंतर्गत विजेता घोषित करके पुरस्कृत किया गया। प्रिंसिपल प्रवीण सैली ने विजेता प्रतिभागियों को पदक देकर उनकी सराहना की तथा सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

कृष्णा ज्योति (पेट्रन),डॉ. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट),डॉ. सुविक्रम ज्योति (मैनेजर कम चेयरमैन, जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट) व प्रवीण सैली (प्रधानाचार्या) ने विद्यार्थियों, अभिभावकों, मार्गदर्शक अध्यापक वर्ग के प्रयासों की प्रशंसा की तथा विजेता प्रतिभागियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए मंगलकामनाएँ प्रेषित कीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *