इनोसेंट हार्ट्स में इको फ्रेंडली दीपावली सप्ताह का शुभारंभ

शिक्षा

छात्रों ने हर गतिविधि में पूरे उत्साह के साथ लिया भाग… इको फ्रेंडली दीवाली मनाने का दिया संदेश

टाकिंग पंजाब

जालंधर। इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन व इनोसेंट हार्ट्स स्कूल में इको फ्रेंडली दीवाली मनाने के लिए फेस्ट ऑफ फेस्टिविटी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस आयोजन में कैम्पस के विद्यार्थियों के साथ-साथ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल जीएमटी, लोहारां व द रॉयल वल्र्ड इंटरनेशनल स्कूल के ग्यारहवीं व बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए ढेर सारी गतिविधियाँ आयोजित की गई।

इस अवसर पर कैम्पस को आकर्षक रंगोली डिजाइनों, जीवंत रंगों और अन्य अलंकरणों से सजाया गया । छात्रों ने हर गतिविधि में पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। उन्होंने प्ले विद कलर्स गतिविधि में सुंदर व रचनात्मक रंगोली तैयार की और स्लेश द कैनवस गतिविधि में अपने कलात्मक कौशल का परिचय दिया। एक विशेष प्रतियोगिता कुकिंग विदाउट फायर आयोजित की गई, जिसमें इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप के मास्टर शेफ ने नमकीन, मीठे और पेय व्यंजनों में अपनी इनोवेशन का प्रदर्शन किया।

इनोसेंट हाट्र्स स्कूल में कक्षा सातवीं के विद्यार्थियों से कैंडल डेकोरेशन तथा कक्षा आठवीं के विद्यार्थियों से स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता करवाई गई, जिसमें विद्यार्थियों ने क्रैकर्स आर ऑफ नो यूज़, दे आर जस्ट एनवायरनमेंट अब्यूस, सेलिब्रेट अ सेफ दीवाली आदि स्लोगन लिखे। डॉ. शैलेश त्रिपाठी, (डायरेक्टर) द्वारा इस तरह के एक अद्भुत कार्यक्रम के आयोजन के लिए सांस्कृतिक टीम के प्रयासों की सराहना की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *