पुलिस के हत्थे चढ़े आतंकी लखबीर सिंह लंडा के 4 साथी.. आरोपियों से 4 पिस्टल भी बरामद

आज की ताजा खबर क्राइम

हिंदू नेता सुधीर सूरी को अपना निशाना बनाने की फिराक में थे चारों आरोपी..  एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स, सीआईए अमृतसर व तरनतारन पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन चला किया काबू 

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। हिंदू नेता सुधीर सूरी को अपना निशाना बनाने की फिराक में घूम रहे 4 लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया है। यह चारों कनाडा में रह रहे आतंकी लखबीर सिंह लंडा के साथी बताए जा रहे हैं। चारों को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स, सीआईए अमृतसर व तरनतारन पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन चलाकर दबोचा है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 4 पिस्टल भी बरामद की हैं। इन चारों के नाम आकाश, गुरकीरत, हरमनजीत और अजमीत सिंह बताए गए है।

   इस बारे में डीजीपी गौरव यादव का कहना है कि यह चारों उस ग्रुप का हिस्सा है, जिसे खुद लंडा कनाडा में बैठ चलाता है। कुछ दिन पहले भी तरनतारन के गांव अलादीनपुर में एक कपड़ा व्यापारी की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी। जांच में पता चला कि इसके पीछे कनाडा में बैठे गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा का हाथ था।

    पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 2 आरोपी शूटर रवीशेर सिंह उर्फ रवी निवासी शेरों व वरिन्दर सिंह उर्फ भिंडी उर्फ काका निवासी नौशहरा पन्नूआं को गिरफ्तार किया था। सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए चारों आरोपियों का अगला निशाना अमृतसर का हिंदू नेता सुधीर सूरी था। आरोपी सूरी तक पहुंच पाते, उससे पहले ही पुलिस ने इनको दबोच लिया। जल्द ही पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड हासिल कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *