फिरोजपुर में जीरो लाइन के पास पड़ा मिला हथियारों से भरा बैग, भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद 

आज की ताजा खबर क्राइम

बैग में से 3 AK-47, 6 खाली मैगजीन, 5 एसपी-5 (मिनी AK-47), 5 खाली मैगजीन, 3 पिस्टल, 6 खाली मैगजीन बरामद

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। पाकिस्तान अपना ध्यान अब जम्मू-कश्मीर से हटाकर पंजाब की तरफ करना चाहता है। जम्मू-कश्मीर में सख्ती बढ़ने के बाद पाक ने यह फैसला लिया है। यही कारण है कि पंजाब में आतंक फैलाने के लिए ही पाकिस्तान काफी अधिक फंडिंग कर रहा है। यह मानना है केंद्रीय एजेंसियों क्योंकि अब आए दिन पाक में बैठे आंतकियों की तरफ से पंजाब के बॉर्डर से हथियार व नशे का सामान सप्लाई करने की कोशिश की जा रही है।

   एक बार फिर से जब पाक से हथियार पंजाब के बॉर्डर से सप्लाई करने की कोशिश की गई तो इस कोशिश को पंजाब की बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स ने पाकिस्तान में बैठे आतंकियों की इस कोशिश को नाकामयाब कर दिया है। बीएसएफ ने फिरोजपुर से हथियारों से भरा बैग बरामद किया है, जिसमें हथियार व गोला-बारूद भी मिला है। माना जा रहा है कि यह बैग ड्रोन के माध्यम से यहां पहुंचाया गया है। फिलहाल बीएसएफ ने बैग को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

    इतनी अधिक मात्रा में हथियारों की खेप पंजाब भेजने का मकसद माहौल खराब करना ही है। पाक में बैठे आतंकी पंजाब में नशा तस्करों व गैंगस्टरों का प्रयोग करके पंजाब में आतंक फैलाना चाहते हैं। वहीं कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि पाक में बैठे आँतकीयों की तरफ से आए दिन ड्रोन भेज कर व बीएसएफ का ध्यान भटका कर भारी मात्रा में हथियार व हेरोइन की खेप को पंजाब में भेजना भी हो सकता है। फिलहाल बीएसएफ के अधिकारी इस मिले गोला-बारूध व हथियारों की जांच में जुट गए हैं।

हथियारों से भरे बैग से मिला यह गोला-बारूद

बीएसएफ के अधिकारियों ने जब बैग की तालाशी ली तो बैग में से 3 AK-47, 6 खाली मैगजीन, 5 एसपी-5 (मिनी AK-47), 5 खाली मैगजीन, 3 पिस्टल, 6 खाली मैगजीन बरामद कीं हैं। इसके अलावा बैग में 30 बोर की 100 गोलियां व  5.56 एमएम की भी 100 गोलियां बरामद की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *