पूर्व कांग्रेसी विधायक जोगिंदर पाल के घर पर इंकम टैक्स विभाग ने दी दस्तक

आज की ताजा खबर क्राइम

घर के बाद उन्‍के फार्म हाउस व क्रेशर पर भी छापामारी..पूर्व विधायक के कईं करीबी रिश्तेदारों के घरों पर भी दबिश

टाकिंग पंजाब 

पठानकोट। लंबे समय से इंकम टैक्स विभाग की नजर में चल रहे पठानकोट के हल्का भोआ से पूर्व कांग्रेसी विधायक जोगिंदर पाल के घर पर आखिरकार इंकम टैक्स विभागने दस्तक दे ही दी। शुक्रवार को इंकम टैक्स विभाग की टीम ने पूर्व कांग्रेसी विधायक जोगिंदर पाल के घर, फार्म हाउस व क्रेशर पर छापामारी की। इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि इंकम टैक्स की टीम ने जोगिंदर पाल के कई करीबी रिश्तेदारों के घरों पर भी दबिश दी है।

   इसके अलावा टीम ने उनके करीबियों में शूमार गांव बनी लोधी में सरपंच राजिंद्र सिंह भिल्ला के निवास स्थान पर भी रेड की है। इंकम टैक्स विभाग की टीम पहले जोगिंदर पाल के सुजानपुर स्थित घर पर पहुंची व उसके बाद उनके क्रशर व फार्म हाउस पर रेड की दी। इससे पहले पूर्व विधायक जोगिंदर पाल को पुलिस अवैध माइनिंग के आरोप में भी गिरफ्तार कर 2 दिन के रिमांड पर भी ले चुकी है, लेकिन उस समय सेहत खराब होने के चलते उन्‍हें गुरु नानक देव मेडिकल कॉलेज अमृतसर व इसके बाद पीजीआई इलाज के लिए भेजा गया था।

    इसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। उनके खिलाफ थाना तारागढ़ में अवैध माइनिग का पर्चा दर्ज है। पूर्व विधायक जोगिंदर पाल रेत के बड़े कारोबारी हैं व अपने कार्यकाल के दौरान वह काफी चर्चा में भी रहे थे। एक बार फिर से इंकम टैक्स विभाग ने पूर्व विधायक जोगिंदर पाल पर रेड करके अपना शिकंजा कस दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *