सामाजिक आरटीआई कार्यकर्ता संजय सहगल ने उठाया रेलवे फाटकों पर उखड़ी पड़ी टाईलों का मुद्दा

आज की ताजा खबर पंजाब

फ़िरोज़पुर डिवीज़न की सीमा सिंह के समक्ष शिक़ायत करवाई दर्ज व सीनियर सेक्शन इंजीनियर सोहन लाल वर्मा से की मुलाकात..जल्द ही समस्या के हल का मिला भरोसा.. 

टाकिंग पंजाब

जालंधर। शहर के मुख्य रेलवे फाटक टांडा रोड, अड्डा होशियारपुर, सोडल फाटक पर सबसे ज्यादा लोगों का आना-जाना लगा रहता है। इसके बावजूद इन तीनों फाटकों पर लगी इंटरलॉकिंग टाईलों की हालत दयीनय स्थिति में है। इन रेलवे की लेवल क्रासिंग के ऊपर लगी इंटरलॉकिंग टाइल्स जो पिछले लम्बे समय से उखड़ी पड़ी है, रोज़ाना राहगीरों, दोपहिया वाहन चालकों को परेशानी व एक्सीडेंट का कारण बनती हैं। इस बात का भली भांति ईलम होने के बाद भी रेलवे इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारी इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहे थे।
 इस संबंध में जागरूक सामाजिक आर.टी.आई. कार्यकर्ता संजय सहगल ने लोगों के इस दर्द को महसूस किया व रेलवे के उच्च अधिकारियों डिविज़नल रेलवे मैनेजर फ़िरोज़पुर डिवीज़न सीमा सिंह के समक्ष शिक़ायत दर्ज करवाई। इसके साथ ही उन्होंने सीनियर सेक्शन इंजीनियर सोहन लाल वर्मा से मुलाकात कर उक्त समस्या को अति शीघ्र हल करने की मांग भी की। संजय सहगल की बात को गंभीरता से लेते हुए उक्त अधिकारी की तरफ से संबंधित ठेकेदार बल्ली सिंह को निर्देश दिए हैं कि वह इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा करे।
    इसके अलावा संजय सहगल ने नगर निगम बी.एंड.आर के सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर राहुल धवन से भी कहा कि विभाग तीनों रेलवे फाटको के आर-पार सही तरीक़े से स्पीड ब्रेकर, सेंटर वर्ज व लेन डिवाइडर का निर्माण करवाए जो बहुत समय से टूटे पड़े हैं। इस मुद्दे पर भी उक्त अधिकारी की तरफ से नगर निगम के एक्सईएन व एसडीओ को इस संबंधित निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *