मोरबी हादसे पर छलका प्रधानमंत्री का दर्द.. बोले मैंने जीवन में शायद ही कभी किया होगा ऐसे दर्द का अनुभव 

आज की ताजा खबर देश
कहा, राज्य सरकार ने किया जांच कमेटी का गठन… बचाव व राहत कार्यों में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी

टाकिंग पंजाब
नई दिल्ली। रविवार को मोरबी ब्रिज पर हुए हादसे में सैंक़ड़ों लोगों की मौत पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दर्द छलका है। इस हादसे पर उन्होंने  दुख व्यक्त करते समय भावुक होते हुए कहा कि मेरा मन करुणा से भरा हुआ है। मैंने अपने जीवन में शायद ही कभी इस तरह के दर्द का अनुभव किया होगा। एक तरफ दर्द से भरा दिल है तो दूसरी तरफ है कर्तव्य का रास्ता है। मैं एकता नगर में हूं लेकिन मेरा मन मोरबी के पीड़ितों के साथ है। यह शब्द उन्‍होंने सोमवार को गुजरात के केवड़िया में राष्ट्रीय एकता दिवस परेड में शामिल होने के दौरान कहे।

   उन्होने कहा कि हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं। दुख की इस घड़ी में सरकार हर तरह से शोक संतप्त परिवारों के साथ है। गुजरात सरकार कल से राहत व बचाव कार्य कर रही है। केंद्र भी राज्य सरकार को हरसंभव मदद कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अस्पताल में भी पूरी सतर्कता बरती जा रही है, जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

    पीएम मोदी ने कहा कि राज्य सरकार ने इस घटना की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया है। मैं देश के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि बचाव व राहत कार्यों में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी। इस दौरान प्रधानमंत्री विपक्ष पर निशाना साधने में भी नहीं चूकें। पीएम मोदी ने कहा कि अतीत की तरह ही भारत के उत्थान से परेशान होने वाली ताकतें आज भी मौजूद हैं। इतिहास को ऐसे पेश किया जाता हैं, जिससे देश जुड़े नहीं और दूर हो जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *