भारत को मैच हराने के लिए पाक अभिनेत्री ने ट्वीटर पर चला दाव.. यूजर ने नहीं दिया भाव 

आज की ताजा खबर खेल

कहा.. भारतीय टीम को इस मैच में जिम्बाब्वे के हाथों हार मिलती है तो वह कर लेंगी जिम्बाब्वे के एक लड़के से शादी। 

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। टी-20 वर्ल्ड कप के चल रहे किक्रेट मैचों में जहां भारतीय क्रिकेट टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जिम्बावे को हराना जरूरी हो गया है, वहीं भारत इस टी 20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल न पहुंचे, इसके लिए पाकिस्तानी अभिनेत्री ने नया दाव चल दिया है। इस मैच से पहले ही पाकिस्तान की इस अभिनेत्री सहर शिनवारी के ट्वीट ने इस अभिनेत्री की भारत के प्रति सोच को दर्शा दिया है।

पाकिस्तान की इस अभिनेत्री सहर शिनवारी ने ट्वीट कर कहा है कि अगर भारतीय टीम को इस मैच में जिम्बाब्वे के हाथों हार मिल जाती है तो वह जिम्बाब्वे के एक लड़के से शादी कर लेंगी। यह वही अभिनेत्री है जो भारत व बांग्लादेश के मैच दौरान लगातार ट्वीट पर ट्वीट कर कामना कर रही थीं कि टीम इंडिया इस मैच को हार जाए, लेकिन उसकी यह कामना पूरी नहीं हो सकी थी।

सहर शिनवारी के इस ट्वीट के बाद क्रिकेट फैंस ने भी उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है। सहर को जवाब जेते हुए एक यूजर ने लिखा कि तुम पाकिस्तानी लोगों के वश का कुछ नहीं है तुम सभी झूठे और नकली हो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि जो लोग इस ट्वीट के बाद जिम्बाब्वे की नागरिकता के लिए हाथ-पांव मार रहे हैं, कृपया अभी उन पर विश्वास न करें। एक यूजर ने लिखा कि यह सस्ती पब्लिसिटी हासिल करने का हथकंडा है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *