वारिस पंजाब दे मुखी अमृतपाल सिंह के साथ सामने आया सूरी के हत्यारे संदीप सिंह का वीडियो  

आज की ताजा खबर क्राइम

वीडियो में अपने बेटे को अमृतपाल सिंह से मिलवाता दिख रहा है आरोपी संदीप सैंडी.. बीते रविवार ही गोल्डन टेंपल में सैंडी ने छका था अमृत

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में कत्ल किए हिंदू नेता सुधीर सूरी के शव का पोस्टमार्टम हो गया है। सूरी को कुल 4 गोलियां लगी। जिनमें 3 गोलियां उनके शरीर में लगी थी। चौथी कंधे से आर-पार हो गई। हिंदू नेता सुधीर सूरी के परिवार ने मांग की है कि सूरी को शहीद का दर्जा दिया जाए व इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए। इसके अलावा जब से ‘वारिस पंजाब दे’ के मुखी अमृतपाल सिंह का नाम इस केस में उछला है, उसके बाद सुधीर सूरी के परिवार ने वारिस पंजाब दे के मुखी अमृतपाल सिंह का नाम भी केस में दर्ज करने की मांग की है।

  हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी संदीप सिंह उर्फ सैंडी की वारिस पंजाब दे के जत्थेदार अमृतपाल सिंह के साथ एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आरोपी संदीप सैंडी अपने बेटे को अमृतपाल सिंह से मिलवाता दिख रहा है। कहा जा रहा है कि संदीप सैंडी ने बीते रविवार ही गोल्डन टेंपल में अमृत संचार के समय अमृत छका था। बताया जा रहा है कि संदीप सैंडी की यह वीडियो भी रविवार को ही शूट की गई।

   सैंडी की गाड़ी पर जो स्टिकर लगा हुआ था, वह भी वारिस पंजाब दे का था। इससे इस बात को बल मिल रहा है कि यह हत्या पूरी साजिश के तहत की गई है। सुधीर सूरी के कत्ल के आरोपी संदीप उर्फ सैंडी को शुक्रवार दोपहर अमृतसर कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद कोर्ट ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद आरोपी को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। संदीप सैंडी ने गोपाल मंदिर के सामने कपड़ों का शोरूम शुरू किया था। आसपास के लोगों का कहना है आरोपी संदीप सिंह ने यह दुकान बीते साल ही किराए पर ली थी।

   दूसरी तरफ सुधीर सूरी की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा बैठे खालिस्तानी आतंकी लखबीर लंडा हरीके ने ली है। लखबीर के नाम से सोशल मीडिया पोस्ट डाली गई है, जिसमें कहा गया कि सूरी का कत्ल हमारे भाईयों ने किया है। बाकी जो भी कौम या किसी भी धर्म के बारे में बुरा बोलते हैं, वह भी तैयारी रखें। सबकी बारी आएगी। सिक्योरिटी लेकर यह न समझें कि वह बच जाएंगे। यह तो अभी शुरूआत है। हालांकि यह पोस्ट आतंकी लखबीर की ही है, इसको लेकर पंजाब पुलिस जांच कर रही है। इसके अलावा पाकिस्तान बैठे खालिस्तानी आतंकी गोपाल चावला ने सूरी के मर्डर पर खुशी जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *