हुड़दंगबाजो ने मां-बेटी पर चढ़ाई तेज रफ्तार कार, बच्ची की टूटी दोनों टांगे.. एक गिरफ्तार 3 फरार

आज की ताजा खबर क्राइम

बेटी की हालत नाजुक होने के कारण उसे कर दिया गया निजि अस्पताल में रैफर..

संवाद न्यूज एजेंसी

जालंधर। बुधवार के सुबह एक तेज रफ्तार कार ने एक मां-बेटी को अपनी चपेट में ले लिया। इन हुड़दंगबाजों ने अपनी तेज रफ्तार कार मां व बेटी पर चढ़ा दी, जिसके बाद मां व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं । इसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने दोनों मां-बेटी को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया लेकिन बेटी की हालत नाजुक होने के कारण उसे निजि अस्पताल में रैफर कर दिया गया है। मौके पर लोगों का कहना था कि कार चलाने वाले युवक नशे में थे व कार में तेज आवाज में गाने भी लगा रखे थे।

   इस दौरान जब मां व बेटी स्टेशन के बाहर किसी का इंतजार कर रही थी तो कार सवार कही जाने लगे तो आनन-फानन में उन्होंने मां- व बेटी पर कार चढ़ा दी। हादसे के बाद लोग इक्टठा हुए व जीआरपी भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद जीआरपी ने कार सवार एक युवक को तो पकड़ लिया लेकिन बाकी तीनों युवक कार को वहीं पर छोड़कर फरार हो गए।

   मामला बुधवार सुबह 5 बजे के करीब का बताया जा रहा है। इस हादसे में छोटी बच्ची की टांगे टूट गई हैं व उसके सिर पर भी चोट लगी है। डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची अभी कोई भी स्टेटमेंट देने के काबिल नहीं है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची व पुलिस ने बलेनो कार नंबर डीएल-2 सीबीडी – 6313 को अपने कब्जे में ले लिया।

   पुलिस हादसे के बाद फरार युवकों को ढूंढने के​ लिए आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ले ली है। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताश कर रही है व उससे उनके साथियों के बारे में भी जानकारी हासिल की जा रही है। उधर निजि अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है, लेकिन बच्ची काफी परेशानी में बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *