राधा स्वामी डेरे की दीवार पर लिखे मिले खालिस्तानी नारे.. आंतकी पन्नू ने ली जिम्मेदारी

आज की ताजा खबर क्राइम

डेरा मुखी गुरिंदर ढिल्लों व डेरा श्रद्धालुओं को दी खालिस्तान व पाकिस्तान या हिंदुस्तान से एक को चुनने की धमकी 

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 नवंबर को डेरा ब्यास में मुखी ढिल्लों से मिलने पहुंचे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डेरा ब्यास पहुंचने से पहले ही आंतकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने डेरा ब्यास प्रमुख को प्रधानमंत्री से न मिलने की चेतावनी दी थी। इस धमकी को दरकिरनार कर डेरा प्रमुख प्रधानमंत्री से मिले थे व उनसे बात भी की थी। इसके बाद आज पंजाब के फिरोजपुर में एक राधा स्वामी डेरे की दीवारों पर हिंदुस्तान मुर्दाबाद के नारे लिख दिए गए हैं।

  इसका एक वीडियो जारी कर विदेश में बैठे आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने डेरा मुखी गुरिंदर सिंह ढिल्लों को धमकाया है कि वह केंद्र का साथ ना दें। पन्नू ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने से भी रोका था। इस वीडियो में उसने पंजाब के फिरोजपुर के अंतर्गत आते तलवंडी भाई के डेरे की दीवारों पर लिखे हिंदुस्तान मुर्दाबाद के नारों की वीडियो को वायरल किया है। इसके साथ ही उसने डेरा मुखी गुरिंदर ढिल्लों व डेरे के श्रद्धालुओं को खालिस्तान व पाकिस्तान या हिंदुस्तान से एक को चुनने की धमकी भी दी है।


आतंकी पन्नू ने इससे पहले भी जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्यास स्थित डेरा राधा स्वामी में आना था, वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में पन्नू ने डेरा मुखी को प्रधानमंत्री से ना मिलने की नसीहत दी थी। पन्नू ने इस वीडियो में एक बार फिर रेफरेंडम का जिक्र किया है। आतंकी पन्नू ने कहा है कि 2023 में भारत में रेफरेंडम को लेकर वोटें डलने जा रही हैं। इससे पहले ही डेरा प्रेमी अपना फैसला कर लें।    पंजाब के मुख्य स्थानों की दिवारों पर खालिस्तानी नारे लिखे मिलना आम बात हो गई है। इस संबंध में पुलिस व सरकार कोई ठोस कदम उठा पाने में अस्मर्थ नजर आ रही है। इससे पहले भी पंजाब के कईं शहरों में खालिस्तानी नारे लिखे गए हैं, जिसका सिलसिला लगातार जारी है। इन घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस व सरकार अहसहाय नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *