इतने रूपए में हुआ था मूसेवाला को मारने का सौदा, हर शूटर को मिले 5 लाख रूपए

आज की ताजा खबर क्राइम
हत्या के समय भी शूटरों की गाड़ी में थे 10 लाख रूपए…कनाडा बैठे गोल्डी बराड़ ने भेजे थे पैसे

मूसेवाला की गाड़ी को अंडर बैरल ग्रेनेड लॉंचर से उड़ाने का भी था प्लान, पिन अटकने से नहीं चला लांचर तो चलाई ताबड़तोड़ गोलियां
टाकिंग पंजाब
चंडीगड़। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर कुछ बड़े खुलासे सामने आए हैं। सूत्रों की माने तो सिद्दू मूसेवाला को मारने आए शूटर किसी भी हालत में सिद्दू मूसेवाला का काम तमाम करने का सोच कर ही आए थे। सिद्दू मूसेवाला को मारने की इतनी तैयारी की गई थी कि सिद्दू मूसेवाला की गाड़ी को अंडर बैरल ग्रेनेड लॉंचर से उड़ाने का भी प्लान बनाया गया था। हालांकि लॉचर की पिन अटक जाने की वजह से वह चल नहीं पाया। ग्रेनेड के फायर ना होने पर ही सिंगर के ऊपर गोलियों की इतनी बौछार की गई कि वह किसी भी सूरत में जिंदा ना बचने पाएं। इससे पहले शाप शूटरों ने पंजाब -हरियाणा बार्डर के पास सुनसान जगह पर प्रैक्टिस करने के लिए गोलियां चलाई थी ताकि किसी तरह भी मूसेवाला को मारने में कोई कमी न रह जाए।
दूसरी तरफ सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड में एक ओर बड़ी ख़बर सामने आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मूसेवाला का मर्डर करने के लिए आरोपियों को 1 करोड़ रुपए दिए गए थे। बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में प्रियवत फौजी व कशिश ने यह खुलासा किया है। पुलिस अब वह कैश रिकवर करने में जुट गई है लेकिन अभी तक इस मामले में खुलकर खुलासा नहीं किया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार हर शूटर को 5 लाख रुपए दिए गए थे। जब 29 मई को मूसेवाला की हत्या हुई उस समय भी शूटरों की गाड़ी में 10 लाख रूपए मौजूद थे। माना जा रहा है कि यह सारा पैसा कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने भिजवाया था। इसके अलावा मूसेवाला की हत्या के लिए कईं प्लान बनाए गए थे। आरोपियों के पास से पंजाब पुलिस की वर्दियां मिली हैं, जिसे पहनकर भी मूसेवाला को मारने का प्लान था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *