बंबीहा गैंग के गैंगस्टर मनदीप मनीला की गोलियां मारकर हत्या..

आज की ताजा खबर क्राइम

गैंगस्टर लॉरेंस-गोल्डी बराड़ गैंग ने ली गैंगस्टर मनदीप मनीला की हत्या की जिम्मेदारी

गैंगस्टर लॉरेंस-गोल्डी बराड़ ने ऑडियो वायरल कर दी हत्या की जिम्मेदारी..

टाकिंग पंजाब 

पंजाब। सिद्धू मूसेवाला कि हत्या के बाद छिड़ी गेंगस्टर के बीच की जंग आग की तरह बढ़ती ही जा रही है। बंबीहा गैंग ने गायक मनकीरत औलख को मारने की हाल ही में धमकी दी थी। बंबीहा गैंग कई बार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह धमकी दे चुका है। लेकिन इससे पहले ही लॉरेंस-गोल्डी बराड़ गैंग ने बंबीहा गैंग के गैंगस्टर मनदीप मनीला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई।

  गैंगस्टर मनदीप मनीला की हत्या फिलीपींस के मनीला में की गईं है। बंबीहा गैंग का गैंगस्टर मनदीप मनीला ही फिलीपींस में बंबीहा गैंग चला रहा था। मनीला के कत्ल की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस-गोल्डी बराड़ गैंग ने ली है।

  इसकी एक ऑडियो वायरल हुई है। इसमें कहा जा रहा है कि लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के कहने पर यह मर्डर किया गया। ऑडियो में धमकी दी जा रही है कि बंबीहा गैंग के मेंबरों का वही हश्र होगा, जो सिद्धू मूसेवाला का किया गया।

  मनदीप मनीला के कत्ल के बाद अब गेंगवार तेज होने की आशंका बढ़ गईं है। इस हत्या के बाद लॉरेंस-गोल्डी गैंग ने धमकी दी है कि वह शूटर मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा के कत्ल का बदला लेंगे। बंबीहा गैंग के टारगेट पर लॉरेंस, गोल्डी बराड़ और सिंगर मनकीरत औलख है। वहीं अब बंबीहा गैंग ने मनदीप मनाली के कत्ल का बदला लेने की भी धमकी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *