आईएमए ने दी जालंधर के अस्पतालों की ओपीडी बंद करने की चेतावनी

Uncategorized

आईएमए के प्रधान आलोक लालवानी, डॉ. नवजोत दहिया ने कहा पुलिस ने राजनीतिक दबाव के चलते दर्ज किया केस..

केस रद्द न होने पर दी इमरजेंसी सेवाएं भी बंद करने की चेतावनी 

टाकिंग पंजाब

जालंधर। जौहल अस्पताल के मालिक डॉ. बलजीत सिंह जौहल पर एससी एसटी का पर्चा दर्ज होने के बाद डॉक्टर लॉबी मेँ रोष पाया जा रहा हैं। डॉक्टर संस्था आईएमए ने इस दर्ज मामले को गलत बताया है।आईएमए के प्रधान आलोक लालवानी व अन्य ने इस मामले को रद्द करने की मांग की है।

  इन सभी ने चेतावनी भी दी है कि डा. जौहल के खिलाफ मामला रद्द नहीं किया गया तो पूरे जालंधर जिले के निजी अस्पतालों में ओपीडी बंद कर दी जाएगी, जिसकी सारी जिम्मेवारी पुलिस प्रशासन की होगी।

  पुलिस अधिकारियों से मुलाकात दौरान डा. आलोक, डा. नवजोत दहिया, डा. सुषमा चावला आदि ने कहा कि डा. जौहल के खिलाफ गलत आरोपों के तहत केस दर्ज किया गया है। इसलिए उनकी मांग है कि जल्द से जल्द से इस केस से डा. जौहल का नाम हटाया जाए। पुलिस ने यह गलत केस राजनीतिक दबाव के नीचे आकर बनाया है।

  अगर सरकार ने इस ओर ध्यान ना दिया तो आने वाले समय में डॉक्टर कोई भी इमरजेंसी केस लेने से मना कर देंगे। अगर प्रशासन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया तो इमरजेंसी सेवाएं भी बंद कर दी जाएंगी। अगर फिर भी उनकी मांग पूरी ना हुई तो फिर अस्पताल भी बंद कर दिए जाएंगे, जिसकी जिम्मेदार प्रशासन और सरकार होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *