आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर लगाया आप के 40 विधायकों को खरीदने का आरोप

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

दिल्ली के सीएम ने कहा..सभी विधायकों को दिया जा रहा है 20-20 करोड़ का ऑफर

800 करोड़ रुपए खर्च कर दिल्ली सरकार गिराना चाहती है भाजपा। 

टाकिंग पंजाब

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की दिल्ली की सरकार पर संकट की खबरें आ रही हैं, लेकिन इन खबरों को लेकर आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि दिल्ली सरकार को कोई खतरा नहीं है। हमारे पास पूर्ण बहुमत है। दरअसल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर विधायक दल की मीटिंग बुलाई गई थी, जिसमें डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 9 विधायक नहीं पहुंचे।

   सूत्रों के मुताबिक कुछ विधायकों से पार्टी हाईकमान का संपर्क भी नहीं हो पा रहा है, जिसके बाद यह खबर फैल गई कि आप की दिल्ली सरकार को खतरा है। हालांकि इन विधायकों के बारे में कहा जा रहा है कि वह अपने-अपने काम से बाहर गए हैं। वहीं मनीष सिसोदिया को लेकर पार्टी ने कहा कि वह हिमाचल दौरे पर गए हैं।

   आप विधायक दिलीप पांडेय ने मीडिया को बताया कि कल शाम से ही कुछ विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। हम लगातार बात करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा हमारे 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है।  यह ही बात मीटिंग के बाद केजरीवाल ने भी कही। केजरीवाल मीटिंग के बाद राजघाट पहुंचे व उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी।

​  इसके बाद उन्होंने कहा कि भाजपा हमारे 40 विधायकों को खरीदना चाह रही है। सभी विधायकों को 20-20 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है। भाजपा 800 करोड़ रुपए खर्च कर दिल्ली सरकार गिराना चाहती है। उधर दूसरी तरफ केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने आप पर पलटवार करते हुए कहा कि हमें आपकी सरकार तोड़ने की जरूरत नहीं है। केजरीवाल बताएं कि जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को अब तक क्यों नहीं हटाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *