फैशन शो प्रतियोगिता में युवा मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

शिक्षा

सीटी ग्रुप की को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी व मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह ने दी विजेताओं को बधाई

टाकिंग पंजाब

जालंधर। इंटर हाउस फैशन शो प्रतियोगिता का आयोजन सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, साउथ कैंपस में किया गया। इस प्रतियोगिता में विभिन्न विभागों के युवा मॉडल्स ने रैंप पर जलवा बिखेरा। फैशन डिजाइनिंग की टीमों ने इंडो-वेस्टर्न, हिप-हॉप क्लब, ओशन एंड रील, पंजाबी वाइब्स, दीवानी मस्तानी, वधु कलेक्शन थीम पर आधारित फैशन शो में भाग लिया।

टीमों को 2 जजों के एक पैनल ने जज किया, जिनमें डिजाइनर शैलजा व रेडियो मिर्ची के कंटेंट लीडर कंवरप्रीत सिंह शामिल थे। उन्होंने कोरियोग्राफी, लुक्स, पोशाक, वॉक आदि जैसे विभिन्न मापदंडों के आधार पर टीमों का फैसला किया। सर्वश्रेष्ठ मॉडल का पुरस्कार जसप्रीत, आशमीन, मनप्रीत, राव्या कश्यप, जसमीत, प्रतीक्षा को मिला। सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर का पुरस्कार संगीता, प्रतीक्षा व भावना को दिया गया।

प्रतियोगिता के अलावा, फैशन डिजाइन विभाग के छात्रों द्वारा डिजाइन किए गए बच्चों के पारंपरिक व वेस्टर्न कपड़ो के पांच राउंड भी प्रमुख आकर्षण रहे। इस दौरान सीटी म्यूजिकल सोसाइटी ने लाइव परफॉर्मेंस दी। इस अवसर पर सीटी ग्रुप की को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी, मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह ने विजेताओं को बधाई दी।

उन्होंने भाग लेने वाले छात्रों के अपने फैशन कौशल का प्रदर्शन करने के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने आगे फैशन डिजाइन के छात्रों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के तहत बनाए गए सुंदर डिजाइनों के लिए प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *