सासंद मान पहुंचे लतीफपुरा, कहा..लोगो को बेघर करने के लिए ही बनी मान सरकार 

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स
कहा, पार्लियामेंट में उठाऊँगा यह मुद्दा, बोलने का मौका मिला तो जरूर बोलूंगा।
टाकिंग पंजाब 
जालंधर। सर्द मौसम में जहां सरकार व इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट ने लतीफपुरा के लोगों को बे घर कर दिया, वहीं इस मुद्दे को लेकर सियासत गर्मा गईं है। हाल ही में सुखबीर बादल, राजा वरिंग व अन्य नेता लतीफपुरा में आकर लोगों को हर मदद का भरोसा दे गए है, वहीं आज संगरूर से सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने भी लतीफपुरा पहुंच बेघर हुए लोगों की समस्याए सुनी।
  मान ने बेघर हुए लोगों की बातें सुनी व कहा कि यह सरकार पंजाब में लोगो को बेघर करने के लिए ही बनी है। मान ने सरकार पर शब्दों के बाण चलाते हुए कहा कि इस सरकार के राज में पंजाब का माहौल खराब हो रहा है, जिसको लेकर सरकार कुछ नहीं कर रही है। सरकार पंजाब का माहौल ठीक करने की बजाय लोगों को बेघर कर रही है।
  मान ने कहा कि सरकार ने कहा है कि इन बेघर हुए लोगो को 2 बीएचके फ्लैट दिए जाएंगे। मान ने कहा कि वह फ्लैट तो करीब 20 साल पहले से बने हुए है जो अब खंडर बन गए है। हमे ऐसे फ्लेट नहीं चाहिए। मान ने सुप्रीम कोर्ट के फैंसले पर भी सवाल उठाये। सासंद मान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने बिना यहाँ के निवासियों का पक्ष सुने आर्डर पास कर दिया।
   मान ने कहा कि यह बहुत शर्म की बात है कि सुप्रीम कोर्ट में कोई भी सिख जज कितने सालों से नहीं है। सिख समाज को भारत में कही भी ऐसी जगह नहीं मिल रही, जहाँ हम अपनी दुख तकलीफ बता सकें। जेकर हम कोई मसला उठाते है तो हमारे ही सिख सियासतदान प्राइम मनिस्टर को जाकर बताते है कि काले दिन फिर आने वाले है।
  मैं जब 5 साल जेल में रहा तो मैंने कभी नहीं कहा काले दिन है। मैं तो यह ही कहूंगा कि सारे पंजाबीयो को इस जुल्म के खिलाफ खड़े होना चाहिए। मान ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर मैं पार्लियामेंट में लिखित तौर पर दूंगा। अगर उन्होंने मुझे बोलने का मौका दिया तो उसमें भी जरूर बोलूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *