पंजाब का माहौल फिर खराब करने की कोशिश… श्री मुक्तसर साहिब स्थित कॉलेज की दीवार पर लिखे गए खालिस्तानी नारे

आज की ताजा खबर पंजाब

पुलिस ने मौके पर पहुँच कर मिटाये नारे… मामले की जाँच में जुटी पंजाब पुलिस

टाकिंग पंजाब

श्री मुक्तसर साहिब। खालिस्तान समर्थकों द्वारा पंजाब का माहौल ख़राब करने के लिए श्री मुक्तसर साहिब स्थित सरकारी कॉलेज की दीवार पर खालिस्तानी नारे लिखे गए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर इसकी पुष्टि की गयी है जिसमें ख़ालिस्तानी नारों में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लिखा गया कि इंदिरा को खालिस्तान जिंदाबाद ने हरा दिया और अब राहुल हारेंगे।

    इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी व कॉलेज प्रशासन मौके पर पहुंचे व दीवारों पर लिखे सारे ख़ालिस्तानी नारे मिटा दिए। अब पुलिस इस मामले की जाँच में जुट गयी है। पन्नू ने तो यहां तक कह दिया कि पंजाब भारत का हिस्सा ही नहीं है, बल्कि खालीस्तान का हिस्सा है। पन्नू ने कहा कि मसला ऐस वेले काातिल कांग्रेस पार्टी वलों कड्डी जा रही है भारत जोड़ो यात्रा दा है।

  अज असी सरकारी कालेज विखे छापे लाए ने। रोकों पहले इस कातिल जमात नू, जिना ने पहला अकाल तख्त साहिब ढहाया, फेर सिखों की नसलकुशी कीती है व विधवा कालोनी अज वी दिल्ली विच है। इक पासे होंनगे खंडे वाले ते इक पासे है कांग्रेस कातिल जमात। पंजाब नू आजाद करवाऊंन दे लई 1 लख तो ज्यादा सिख-सिखनीआं ने अपनीआं शहादतां दीतिए हन। कहा, अकाल तख्त के ज्थेदार साहिब से बेनती करदे आं कि इंदिरा आई सी हथियारा राही भेजी सी वापिस, राहुल आ रिहा है ते मोढ़ देओ इसनू वापस

  आपको बता दे कि इससे पहले बठिंडा में गुरु नानक देव थर्मल प्लांट से सटी दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए थे जिसकी जिम्मेदारी सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने ली थी।   पिछले कुछ समय में दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखने की घटनाएं काफ़ी बढ़ गयी हैं जिसके बाद पुलिस प्रशासन के हाथ पाँव फूल रहे हैं व पूरे पंजाब में दशहत का माहौल बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *