सदन में पंजाब के मुख्यमंत्री पर बरसी हरसिमरत कौर बादल..बोली, पंजाब में पी कर चल रही सरकार

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स
कहा.. सड़कों पर लिखा होता है, डाँट ड्रिंक एंड ड्राइव, लेकिन पंजाब में सरकार ही ड्रिंक करके चल रही 
टाकिंग पंजाब
अमृतसर। अकाली दल की सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने संसद में मंगलवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर जमकर शब्दों के वार किए। हरसिमरत कौर बादल ने मुख्यमंत्री की शराब को लेकर निशाना साधा, जिसके बाद हर कोई हक्का बक्का रह गया।
  हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि पंजाब में पी कर सरकार चल रही है। सांसद हरसिमरत कौर बादल ने संसद में सदन के दौरान सीएम भगवंत मान की पुरानी सीट की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हमारे पंजाब के सीएम कुछ महीने पहले सदन में बैठते थे। पहले जो व्यक्ति संसद में शराब के नशे में आया करता था, वही अब राज्य चला रहा है। उनके पास बैठने वाले सदन में उनकी शिकायत किया करते थे।
  हरसिमरत बादल ने कहा कि 10 महीनों में नशे से पंजाब के हालात ठीक नहीं है। सड़कों पर लिखा होता है कि डाँट ड्रिंक एंड ड्राइव, लेकिन पंजाब में ड्रिंक करके सरकार चल रही है। पहले जो मुख्यमंत्री पार्लियामेंट में 11 बजे नशे की हालत में आता था, आज राज्य चला रहा है। इसके बाद हरसिमरत कौर बादल ने अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया।
   उन्होंने कहा कि पंजाब चुनाव जीतने के लिए भगवंत मान ने अपनी मां की कसम खाई थी कि आज के बाद शराब को हाथ नहीं लगाऊंगा। उसके बाद केजरीवाल बोले थे कि भगवंत मान ने बहुत बड़ी कुर्बानी दी है। इस पर भी तंज कसते हुए हरसिमरत कौर बोली, सर वो तो कुर्बान होकर मुख्यमंत्री बन गए, लेकिन पिछले 10 महीनों में हमारे पंजाब की हालत खराब हो गई। हरसिमरत बादल की बात पर गृहमंत्री अमित शाह भी खुद को हंसने से नहीं रोक सके। इस दौरान जितनी देर बादल भगवंत मान पर बोलीं, सदन में ठहाके लगते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *