कर्मचारी यूनियन ने किया हड़ताल का ऐलान तो बैकफुट पर आए विधायक

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

विधायक शीतल अंगुराल ने कहा, ..अगर उनसे कोई गलती हुई है तो वह उसके लिए माफी मांगते हैं

टाकिंग पंजाब

जालंधर। बीते दिनी वैस्ट हल्के से आप के विधायक शीतल अंगुराल व डीसी आफिस के कर्मचारियों के बीच हुआ विवाद खत्म हो गया है। डीसी आफ़िस पहुंच अधिकारियों को फटकार लगाने वाले जालंधर वैस्ट से विधायक शीतल अंगुराल के खिलाफ डीसी आफिस कर्मचारी यूनियन ने 25 जुलाई से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का एलान कर दिया था। इन कर्मचारियों के पक्ष में पीसीएस अधिकारियों की एसोसिएशन ने भी सहयोग देने की घोषणा कर दी थी।

मामला बिगड़ता देख विधायक शीतल अंगुराल डीसी आफ़िस पहुँचे व उन्होंने मुलाजिमों से माफ़ी मांग ली है। विधायक शीतल अंगुराल डीसी आफिस पहुंचे व उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी भी अफसर या मुलाजिम के साथ कोई बदतमीजी नहीं की है। उनका निशाना डीसी आफिस के कर्मचारी व अधिकारी नहीं बल्कि एजेंट थे। अगर उनसे कोई गलती हुई है, अगर किसी के मन को ठेस पहुंची है, तो वह उसके लिए माफी मांगते हैं।

मैने कहा अगर मुझसे कोई गल्ती हुई है तो माफी मांगता हूं – अंगुराल

इस बारे में जब विधायक शीतल अंगुराल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह अभी भी कह रह हैं कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है। उन्होंने माफी भी उस बिहाव पर मांगी है कि अगर उनसे कोई गलती हुई है तो वह उसके लिए माफी मांगते हैं, जबकि उन्होंने कोई गलती नहीं की है। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई करप्शन के खिलाफ जारी है, जारी रहेगी।

सोमवार से होने वाली अनिश्चितकालीन हड़ताल को रद्द – सुखजीत सिंह 

विधायक शीतल अंगुराल के माफी मांगने के बाद सांझा एक्शन कमेटी के प्रमुख सुखजीत सिंह ने कहा है कि विधायक शीतल अंगुराल के घटनाक्रम पर खेद जताने व संगठन के पदाधिकारियों के सामने उनका मान-सम्मान करने का एलान करने पर सोमवार से होने वाली अनिश्चितकालीन हड़ताल को रद्द कर दिया गया है। अब सोमवार से डीसी ऑफिस में सामान्य रूप से कामकाज होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *