श्री गुरु रविदास संघर्ष कमेटी के प्रदेश प्रधान व भाजयुमो नेता रोबिन सांपला को मिली जान से मारने की धमकी

आज की ताजा खबर क्राइम
डीसीपी जगमोहन सिंह ने भी सुना रोबिन सांपला को आया धमकी भरा फ़ोन आया
टाकिंग पंजाब 
जालंधर। पंजाब में जाने माने लोगों को धमकियां मिलना दिन प्रतिदिन बढ़ता ही का रहा है। नेताओं को फोन पर जान से मार डालने की धमकियां देना अब आम बात हो गई है। कुछ समय पहले जहाँ शिव सेना के नेताओं को धमकी भरे फ़ोन आने के बाद अब आज जालंधर के श्री गुरु रविदास संघर्ष कमेटी के प्रदेश प्रधान और भाजयुमो के वरिष्ठ नेता रोबिन सांपला को भी फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है।
  जब रोबिन सांपला को धमकी भरी कॉल आई तब उस समय कमिश्नरेट जालंधर के डीसीपी जगमोहन सिंह उनके पास ही थे। डीसीपी जगमोहन सिंह ने धमकी भरी कॉल खुद सुनी। इसके बाद रोबिन सांपला ने पुलिस कमिश्नर को लिखित शिकायत दे दी है। इस धमकी के बाद रोबिन सांपला ने कहा कि लगभग 2 हफ्ते पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद उनके घर के सीसीटीवी फुटेज में भी 3 संदिग्ध लोग नज़र आए।
उक्त तीनों संदिग्ध लोगों द्वारा उनका नाम लेकर धमकाया गया। इस संबंधी लिखित शिकायत और सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दी गई है। रोबिन सांपला ने बताया कि आज दोपहर एससी कमिशन के चेयरमैन विजय सांपला जालंधर के लतीफपुरा में आए हुए थे। लतीफपुरा के बाद विजय सांपला सर्कट हाउस पहुंच तो वह भी उनके साथ थे।
  रोबिन सांपला ने कहा कि मीटिंग के दौरान ही उन्हें फोन कॉल आई, जिसके बाद उन्होने तुरंत वहीं पर मौजूद डीसीपी जगमोहन सिंह को इस बारे में बताया। रोबिन सांपला को जब धमकी भरा फ़ोन आ रहा था तो उस फ़ोन पर मिली धमकी को डीसीपी जगमोहन सिंह ने भी सुना। डीसीपी जगमोहन सिंह ने तुरंत उस फोन कॉल ट्रेस करने के लिए कहा। पुलिस कमिश्नर एस भूपति ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *