सेंट सोल्जर में चार साहिबजादों की शहादत को समर्पित वॉली बॉल टूर्नामेंट का आयोजन

शिक्षा

चेयरमैन अनिल चोपड़ा व वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों को खेलों में भाग लेने के लिए किया प्रोत्साहित

टाकिंग पंजाब

जालंधर। चार साहिबजादों की शहादत को समर्पित दूसरे 2 दिवसीय वॉली बॉल टूर्नामेंट का आयोजन सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल में किया गया। प्रिंसिपल रूपिंदरजीत सिंह के नेतृत्व में आयोजित इस टूर्नामेंट में क्षेत्र की 40 टीमों ने भाग लिया। इस टूर्नामेंट का उद्घाटन संत बाबा सेवा सिंह खेड़ा साहिब और संत बाबा गुरप्रीत सिंह मिर्जापुर ने किया।

       डीपी चंचल सिंह व साइंस शिक्षक गुरप्रीत सिंह की देखरेख में संपन्न इस टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में बेगोवाल की टीम ने गांव ढाट्टां की टीम को हराकर प्रथम हासिल कर 21 हजार नकद पुरस्कार व कप अपने नाम किया। दूसरा पुरस्कार 15 हजार रुपये व ट्रॉफी गांव ढाट्टां की टीम ने जीता। इसके अलावा 9100 रुपए का तीसरा नकद पुरस्कार गांव महमूदपुर व विरकां की टीम ने संयुक्त रूप से जीता।

        इनाम वितरित करते हुए बाबा सेवा सिंह और बाबा गुरप्रीत सिंह ने कहा कि पंजाब में आज बहने वाली नशों की छठी नदी को रोकने के लिए इस तरह के टूर्नामेंट करवाने की समय की मांग है। उन्होंने सेंट सोल्जर मैनेजमेंट को इस पहल के लिए धन्यवाद दिया।

      सेंट सोल्जर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा व वाइस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने अपने संदेश में सभी विद्यार्थियों को खेलों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *