शहर में खुला पंजाब का सबसे बड़ा गेमिंग जोन गेम ऑन इंडिया

शिक्षा

27000 वर्ग फुट से अधिक क्षेत्र में फैला गेम ऑन इंडिया खेल प्रेमियों के लिए बेहतरीन जगह

टाकिंग पंजाब

जालंधर। गेमिंग जोन “गेम ऑन इंडिया” अब जालंधर के पीपीआर मॉल में खुलने जा रहा है। लोग अल्ट्रा-मॉडर्न, रोमांचक व नवीनतम तकनीक वाली गेम का आनंद ले सकेंगे। इसमें छोटे बच्चों से लेकर युवा गेमर्स व मध्यम आयु वर्ग से लेकर के बुजुर्गों तक “गेम ऑन इंडिया” में हर कोई मनोरंजक गेमों का आनंद उठा सकता है।

       क्रिकेट प्रेमियों के लिए क्रिकेट सिमुलेटर हैं, जिस पर ऐसा लगेंगा जैसे युवा क्रिकेट के मैदान में हैं और पेशेवरों के साथ मैच कर रहे हैं। विशेष किड्स पैराडाइज है। यह छोटे बच्चों के लिए कल्पना का एक पूरा साम्राज्य है, एक बार जब बच्चे इस सपनों की दुनिया में होंगे, तो उनका इतनी जल्दी घर जाने का मन नहीं करेगा।

      इसलिए पंजाब का सबसे बड़ा गेमिंग जोन गेम ऑन इंडिया एक ऐसी जगह है जहां हर कोई अच्छा समय बिता सकता है और अपने जीवन की यादगार और महत्वपूर्ण इवेंट्स का जश्न मना सकता है। गेम ऑन इंडिया का सबसे रोमांचक हिस्सा इसकी बॉलिंग एले है। लोग बॉलिंग के खेल को पसंद करते हैं और यह गेमिंग ज़ोन इस अत्याधुनिक बॉलिंग एले के आसपास बनाया गया है।

       बॉलिंग एले में खेलते समय कपल, दोस्त, कॉर्पोरेट सहयोगी, प्रोफेशनल खिलाड़ी वास्तविक समय का अनुभव और प्रतिस्पर्धा की भावना प्राप्त कर सकते हैं। बॉलिंग एले में विशाल एलईडी स्क्रीन खेल की रोमांचिक भागीदारी प्रदान करती है। गेम ऑन इंडिया की एक और रोमांचक विशेषता बंपर कार ज़ोन है।

     यह उत्साही घटनाओं से भरा होता है जब कई खिलाड़ी कार चलाते हैं और अन्य खिलाड़ियों के हिट से बच जाते हैं। बच्चे और युवा इस खेल को पसंद करते हैं। इन खेलों के अलावा सभी प्रकार के आर्केड गेम हैं जो नवीनतम हैं और गेमर्स को बेहतर अनुभव देंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *