सेंट सोल्जर में छात्रों के फादर्स ने डांस करते हुए मनाया फादर्स डे

आज की ताजा खबर शिक्षा

चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने सभी बच्चों को अपने माता पिता का सम्मान व सेवा करने के लिए किया प्रेरित 

टाकिंग पंजाब

जालंधर।  “बच्चों को हमेशा उन्नति के रस्ते पर चलने के लिए हमेशा प्रेरित व हर मुश्किल घडी में साथ पिता हमेशा देता है” पिता के इसी जज्बे को सलाम करते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा इंटर कॉलेज व भोगपुर ब्रांच में पिता दिवस मनाया गया। जिसमें सेंट सोल्जर के छात्रों ने अपने फादर्स के साथ भाग लिया। इस अवसर पर विभिन्न प्रकार की गेम्स व मॉडलिंग राउंड करवाए गए। इस अवसर पर छात्रों ने भावुक होकर अपने पिता के प्रति अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए धन्यवाद किया व उनकी लम्बी उम्र की कामना की।

इंटर कॉलेज प्रिंसिपल मनगिंदर सिंह व भोगपुर स्कूल प्रिंसिपल अमरीक सिंह ने सभी फादर्स के साथ मिलकर पिता दिवस का केक काटते हुए एक दूसरे का मुँह मीठा करवाया व सभी को पिता दिवस की बधाई दी। सभी को इस अवसर पर सम्मान चिन्ह से सन्मानित किया गया। राजन चोपड़ा व प्रिंस चोपड़ा ने पिता अनिल चोपड़ा (चेयरमैन, सेंट सोल्जर ग्रुप) को बुके देते हुए सभी को इस दिवस की बधाई दी।

चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने सभी पिताओं को पिता दिवस की बधाई देते हुए अपने बच्चों पर गर्व करने की बात कही व कहा कि पिता परिवार की एक मजबूत नींव है जो आर्धिक व मानसिक रूप से अपने परिवार को स्पोट करता है। उन्होंने सभी बच्चों को अपने माता पिता का सम्मान व सेवा करने के लिए प्रेरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *