फरीदकोट के एसपी हेडक्वार्टर अनिल कुमार की हार्ट अटैक से मौत

आज की ताजा खबर पंजाब
अपने ऑफिस में काम कर रहे थे एसपी.. सीने में अचानक हुआ तेज दर्द व हो गईं मौत
टाकिंग पंजाब 
फरीदकोट। साइलेंट हार्ट अटैक ने आज की टाइम में कई जाने ले ली है। शादी में नाच रहे, ऑफिस में बैठे या ऐसे कई मामले सामने आये है, जिसमें लोग चंद मिनटों में अपनी जान गवा बैठे है। आज भी एक ऐसे ही हादसे में पंजाब के फरीदकोट के एसपी हेडक्वार्टर अनिल कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई।
  सूत्रों की अनुसार अनिल अपने ऑफिस में बैठे हुए थे कि उसी दौरान उन्हें सीने में अचानक तेज दर्द हुआ और वह बेसुध हो गए। स्टाफ में उन्हें तुरंत फरीदकोट के मेडिकल अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसपी अनिल कुमार पहले से दिल की बीमारी से ग्रस्त थे या नहीं, इस बारे फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
  हालांकि पुलिस अधिकारियों के अनुसार अनिल बिल्कुल स्वस्थ थे।रोजाना की तरह वह सुबह ऑफिस पहुंचकर अपने ऑफिशियल वर्क में जुटे थे कि अचानक उनके सीने में दर्द उठा और वह बेसुध हो गए। स्टाफ में उन्हें तुरंत फरीदकोट के मेडिकल अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
  पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवा ने एस पी अनिल कुमार के आकस्मिक देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया है। अनिल कुमार पंचकूला के रहने वाले थे व उनकी मौत पर पुलिस महकमे भी शोक छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *