बॉलीवुड के सितारों कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने एलपीयू कैंपस में मनाई लोहड़ी

आज की ताजा खबर मनोरंजन

एलपीयू के चांसलर डॉ. अशोक मित्तल, श्रीमती रश्मी मित्तल, डॉ. प्रीति बजाज, डॉ अमन मित्तल ने किया एलपीयू में सितारों का स्वागत

टाकिंग पंजाब 

जालंधर। लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) ने अपने कैंपस में लोहड़ी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर बॉलीवुड के जाने-माने सितारे कार्तिक आर्यन और कृति सेनन कई हजारों विद्यार्थियों और स्टाफ सदस्यों के साथ एलपीयू कैंपस में फेस्ट मनाने पहुंचे। समारोह के दौरान, सितारों कार्तिक और कृति ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इन सितारों को अपनी आने वाली फिल्म शहजादा और लोहड़ी के गानों, ढोल बीट्स और पसंदीदा नंबरों का आनंद लेते और परफॉर्म करते देखा गया।

  एलपीयू के विद्यार्थियों को लोहड़ी की शुभकामनाएं देते हुए सितारों ने एलपीयू के अध्ययन के माहौल और बुनियादी ढांचे की सराहना की। वे विश्वविद्यालय में बहुसांस्कृतिक माहौल को देखकर भी रोमांचित लग रहे थे व उन्होंने विद्यार्थियों को हमेशा अपनी प्रतिभा पर ध्यान केंद्रित करने और अंततः सफल होने के लिए चुनौतियों को स्वीकार करने का सुझाव दिया।   एलपीयू में सितारों का स्वागत चांसलर डॉ. अशोक कुमार मित्तल ने किया। डॉ. मित्तल ने उन्हें लोहड़ी फेस्ट और उनकी आने वाली फिल्मों के लिए शुभकामनाएं दीं। डॉ मित्तल के साथ प्रो चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल, एलपीयू की वाइस चांसलर डॉ प्रीति बजाज, एलपीयू के वाइस प्रेसिडेंट डॉ अमन मित्तल, स्टूडेंट वेलफेयर के सीनियर डीन डिवीजन डॉ सोरभ लखनपाल और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी थे।   इस मौके पर स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट के विद्यार्थियों ने सभी के लिए मूंगफली, गचकक, मिठाई और हाई टी का इंतजाम किया और, एलपीयू के मानव संसाधन विभाग ने उत्सव को यादगार बनाने के लिए कर्मचारियों और विद्यार्थियों के बीच पतंगबाजी प्रतियोगिता का आयोजन भी किया।

  भारत में पहले डांसिंग डीजे, डीजे राहिल मेहता ने 2 घंटे तक सभी को मंत्रमुग्ध करने के लिए धुनों की झड़ी लगा दी। कोक इंडिया (लुधियाना बॉटिंग) ने परिसर में उत्सव का जश्न मनाने के लिए एक शानदार कार्यक्रम आयोजित किया और अपने उत्पादों को मुफ्त में वितरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *