आम आदमी पार्टी ने विपक्षी पार्टीयों को धीरे से दिया जोर का झटका..कईं नेता करवाए आप में शामिल

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

सेंट्रल हल्के से विधायक रमन अरोड़ा ने काकू आहलूवालिया, जेसी रिसोर्ट के मालिक मनजिंदर सिंह चट्ठा व कईं अन्य नेताओं को करवाया आप में शामिल 

टाकिंग पंजाब
जालंधर। पंजाब में आम आदमी पार्टी के सत्ता में आने के बाद से ही कईँ विरोधी पार्टीयों के नेताओं का आप में शामिल होना शुरू हो गया था। हाल ही में जहां कांग्रेस, बीजेपी व अकाली दल से कई नेता व कार्यकर्ता आप में शामिल हो गए थे, वहीं ​अभी भी सियासी पार्टीयों के नि नेताओं का आप में शामिल होना जारी है। रविवार को भी सेंट्रल हल्के के विधायक रमन अरोड़ा ने कईं कांग्रेसी, बीजेपी व अकाली दल के नेताओं व कार्यक्रताओं को आप मे शामिल करवाया।
   रविवार को आम आदमी पार्टी ने नगर निगम चुनावों से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन दलजीत आहलूवालिया के बेटे काकू आहलूवालिया, जेसी रिसोर्ट के मालिक मनजिंदर सिंह चट्ठा, कांग्रेस के जिला के वाइस प्रेजिडेंट राजेश शेखर व अन्य कार्यक्रताओं को पार्टी में शामिल करवा दिया।
   इसके अलावा तरसेम लाल, राजेद्र पार्षद धन्नोवाली, कांग्रेस से गंगा देवी, पूर्व पार्षद विक्की तुलसी, प्रवीण पहलवान, गोपी चंद गुलाटी, बंटी बाजवा, लक्की ओबराय सहित कई नेता भी आप पार्टी में शामिल हुए है। विधायक रमन अरोड़ा ने सर्किट हाउस में मंत्री इंदरबीर सिंह निज्जर की मौजूदगी में इन सभी नेताओं व कार्यक्रताओं को पार्टी में शामिल करवाया। इस दौरान नार्थ से दिनेश ढल्ल, व वेस्ट हलके से शीतल अंगुराल ने भी कई कार्यकत्ताओं को आप पार्टी में शामिल करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *