सीएम मान व आप सुप्रीमो केजरीवाल ने वर्चुअली तरीके से किया 400 मोहल्ला क्लीनिक का शुभारंभ

आज की ताजा खबर पंजाब

केजरीवाल बोले.. घबराएं नहीं, अगले चरण में खोले जाएंगे 500 और मोहल्ला क्लीनिक.. अगले 5 सालों में हो जाएंगी सभी गारंटियां पूरी

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान व आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने आज अमृतसर में वर्चुअली तरीके से 400 मोहल्ला क्लीनिक का शुभारंभ किया। पंजाब में अब खोले जा रहे हर मोहल्ला क्लीनिक पर तकरीबन 25 लाख रुपए खर्च किए जा रहे हैं। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह आज खुश हैं कि आप ने चुनावों से पहले राज्य में मोहल्ला क्लीनिक खोलने की जो गारंटी दी थी, वो आज पूरी हो गई है। उन्होंने कहा कि घबराएं नहीं, अगले चरण में 500 और मोहल्ला क्लीनिक खोले जाएंगे।     अपने भाषण में अरविंद केजरीवाल ने राज्य को एक और गारंटी दे दी कि अगले 5 सालों में सभी गारंटियां पूरी हो जाएंगी। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने भाषण में कहा कि तेलंगाना की सरकार दिल्ली मॉडल से काफी खुश हैं। तेलंगाना सरकार ने दिल्ली को देख बस्ती दवा खाने खोले हैं। सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब का अगर कोई एक रुपया भी खाएगा तो उसे जेल की हवा खानी होगी। बीते सालों में जिसने पंजाब को खाया है, आज सलाखों के पीछे हैं और बाकी जाने की तैयारी में हैं।

सीएम के प्रोग्राम में ही फरियादी ने की इंसाफ दिलाने की फरियाद

इस कार्यक्रम में एक फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंच गया। पंजाब की मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अभी बोलना शुरू भी नहीं किया था कि वह फरियादी इंसाफ की गुहार लगाने लगा। उसने पंजाब पुलिस पर सवाल उठाए तो सीएम मान ने  उक्त व्यक्ति अमरजीत को अपने पास बुला लिया। कार्यक्रम खत्म होने के बाद  मुख्यमंत्री उक्त व्यक्ति से मिले तो अमरजीत ने कहा कि वह लुधियाना के रहने वाले हैं।     एक फाइनेंसर ने उस पर व उसके परिवार के अलावा कई लोगों पर झूठे पर्चे दर्ज करवा रखे हैं। उन्होंने कईं बार पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई व इंसाफ दिलाने की अपील भी की लेकिन पुलिस उनकी फरियाद पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।पुलिस वाले रिश्वत लेकर भी काम नहीं कर रहे, जिसके कारण मजबूर होकर वह सीएम से मिलने पहुंचे हैं। सीएम ने उक्त व्यक्ति को इंसाफ दिलाने का भरोसा भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *