पंजाब में 1200 करोड़ के सिंचाई घोटाले का जिन्न आया बाहर .. विजिलेंस ने किए पूर्व मंत्री तलब

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

सूत्रों अनुसार विजिलेंस 1 फरवरी को शरणजीत सिंह ढिल्लों व 2 फरवरी को जनमेजा सिंह सेखों से कर सकती है पूछताछ

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़ । एक ठेकेदार से रिश्वत लेकर सिंचाई विभाग में 1200 करोड़ रुपए के काम देने के आरोप में पूर्व मंत्री शरणजीत ढिल्लो, जनमेजा सिंह सेखों, पंजाब के पूर्व चीफ सेक्रेटरी सर्वेश कौशल, पूर्व स्पेशल चीफ सेक्रेटरी केबीएस सिद्धू व  पूर्व सचिव केएस पन्नू विजिलेंस की रडार पर आ गए हैं। विजिलेंस इस मामले में ढिल्लों व सेखों समेत इन सभी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी कर चुकी है।

    पंजाब के 1200 करोड़ रुपए के सिंचाई घोटाले में अब विजिलेंस ने पूर्व मंत्री शरणजीत ढिल्लो व जनमेजा सिंह सेखों को फिर से तलब किया है। सूत्रों के अनुसार विजिलेंस 1 फरवरी को शरणजीत सिंह ढिल्लों से व 2 फरवरी को जनमेजा सिंह सेखों से पूछताछ करेगी। इसके साथ ही विजिलेंस ने 3 फरवरी को तीनों आईएएस अधिकारियों को दफ्तर बुलाया है।
   सूत्रों की माने तो विजिलेंस ने इन सभी को भी अपनी प्रॉपर्टी का रिकॉर्ड व बैंक खातों की डिटेल लाने को कहा है। कहा जा रहा है कि इन सभी के रिकॉर्ड क्रॉस चेक किए जाएंगे व सभी तथ्यों के अनुसार ही जांच आगे बढ़ाई जाएगी। इतना ही नहीं, विजिलेंस पूर्व मंत्रियों के पीए व अन्य कुछ करीबी लोगों को भी जांच में शामिल करने की तैयारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *