केंद्रीय जेल में हुई गैंगवार में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी 2 गैंगस्टर की मौत

आज की ताजा खबर क्राइम
गैंगवार के दौरान आरोपियों ने लोहे की रॉड का किया  इस्तेमाल, मरने वालों में तूफान व मोहना का नाम 
टाकिंग पंजाब 
तरनतारन। सेंट्रल जेल गोइंदवाल साहिब में रविवार को हुई गैंगवार में 2 गैंगस्टरों मनदीप सिंह तूफ़ान और मनमोहन सिंह मोहना की मौत हो गईं है। इन दोनों के अलावा बठिंडा के रहने वाला केशव गंभीर रूप से घायल हो गया है। तीनों के सिर पर धारदार हथियार से गंभीर चोटें आई हैं। मरने वाले दोनों आरोपी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल बताये जा रहें है।
  गैंगवार दौरान घायलों को कड़ी सुरक्षा में सिविल अस्पताल तरनतारन लाया गया। चिकित्सा अधिकारी डॉ. जगजीत सिंह ने कहा कि जेल से लाए गए तीन घायलों में से 2 की मौत हो चुकी थी व तीसरे की हालत गंभीर होने पर उसे भारी सुरक्षा के बीच अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल रेफर कर दिया गया है। माना जा रहा है कि तीसरे घायल की भी हालत गंभीर बनी हुई है।
   डॉक्टर का कहना है कि चोट काफ़ी बड़ी है, लेकिन इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लों, थाना सिटी तरनतारन के ड्यूटी ऑफिसर विपन कुमार, थाना गोइंदवाल साहिब के ड्यूटी ऑफिसर प्रेम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मौका पर पहुंची पुलिस मामले की गंभीरता से जाँच कर रही है। इस जाँच के बाद ही इस गैंगवार की सतिथी स्पष्ट हो पायेगी।
  पुलिस के अनुसार गैंगवार के दौरान आरोपियों ने लोहे की रॉड का इस्तेमाल किया था। रइया निवासी गैंगस्टर मनदीप सिंह तूफान और गैंगस्टर मनमोहन सिंह मोहना की पहले ही मौत हो चुकी थी व गैंगस्टर केशव गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी हालत गंभीर होने के कारण अमृतसर रेफर कर दिया गया है। एसएसपी गुरमीत सिंह चौहान ने बताया कि मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *