आतंकी पन्नू ने देश के गृह मंत्री अमित शाह व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को दी धमकी

आज की ताजा खबर क्राइम
कहा..पंजाब के घर-घर में बन रहा है बारूद, यह तभी फटेगा, जब वे चाहेंगे। इसमें गृहमंत्री शाह और सीएम मान की होगी राजनीतिक मौत
टाकिंग पंजाब 
अमृतसर। सीएम भगवंत मान ने बीते दिनों गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी, जिसके बाद 15 से 17 मार्च तक पंजाब में 50 सेंट्रल पॉलियामेंट्री फोर्से सुरक्षा के लिए अमृतसर में बुलाई गई हैं। इस फैसले की बाद सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने देश के गृह मंत्री अमित शाह और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को धमकी दे डाली है।
  इतना ही नहीं, उसने शनिवार की सुबह पंजाब-हरियाणा के शंभु बॉर्डर पर खालिस्तान समर्थन के साथ-साथ G20 देशों के प्रतिनिधियों का खालिस्तान में स्वागत के स्लोगन भी लगा दिए हैं। पन्नू ने गृहमंत्री शाह और सीएम मान को खुली चुनौती देते हुए आतंकी पन्नू ने कहा है कि बीते दिनों पंजाब के सैकड़ों घरों पर केंद्र व पंजाब सरकार ने पुलिस भेजी। लोगों को परेशान और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की गई। पंजाब के घर-घर में बारूद बन रहा है।
  यह बारूद तभी फटेगा, जब वे चाहेंगे। इसमें गृहमंत्री शाह और सीएम मान की राजनीतिक मौत होगी। अपने बयान में पन्नू ने कहा कि शंभु बॉर्डर पर लिखे गए स्लोगन भारत को संदेश है कि अब पंजाब और हरियाणा भारत का हिस्सा नहीं है, यह खालिस्तान है। पन्नू ने राज्य के युवाओं को 15-16 मार्च को G20 में पहुंच रहे प्रतिनिधियों को खालिस्तान का संदेश पहुंचाने के लिए इकट्‌ठे होने के लिए भी कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *