संसद भवन से बाहर निकलते समय कौवे ने किया राघव चड्डा पर अटैक.. भाजपा बोली, झूठ बोले कौवा काटे

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

सांसद ने दिया जवाब.. लिखा, ‘रामचन्द्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, हंस चुगेगा दाना तुनका और कौवा मोती खाएगा’।

टाकिंग पंजाब

नईं‍ दिल्ली। संसद भवन के अंदर मानसून सत्र के दौरान केंद्र सरकार व विपक्षी दलों के बीच घमासान छिड़ा हुआ है। हंगामे के कारण बार-बार कार्यवाही स्थगित हो रही है। इसके चलते सांसदों का संसद भवन के अंदर-बाहर आना हो रहा है। इसी दौरान आप सांसद राघव चड्ढा जब संसद के बाहर आए तो एक कौवे के हमले का शिकार हो गए। कौवे ने संसद भवन से बाहर निकलते समय सीधे उनके सिर पर अटैक कर दिया। इस घटना के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिसमें देखा जा सकता है​ कि राघव चड्ढा कौवे से बचने की कोशिश कर रहे हैं।

 
      इस फोटो के वायरल होने के बाद दिल्ली भाजपा ने फोटो को शेयर कर राघव चड्ढा की खिंचाई करने की कोशिश की, लेकिन चड्ढा ने भी उन पर उसी अंदाज में पलटवार कर कर दिया। यह घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है. राघव चड्ढा ने तत्काल कौवे से बचने की कोशिश की, लेकिन तब तक उसने आप सांसद के सिर में अपनी चोंच मार ही दी। इसी दौरान किसी ने पूरी घटना के फोटो क्लिक कर लिए, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गए हैं। राघव चड्ढा पर कौवे के हमले के फोटो भाजपा की दिल्ली यूनिट ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। भाजपा ने फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में एक पुराने मशहूर फिल्मी गाने की लाइनें भी लिखीं है। कैप्शन में लिखा, ‘झूठ बोले कौवा काटे’. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया, ‘आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौवे ने झूठे को काटा’। इस फोटो को कुछ ही घंटों में 7.2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही 14 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।
आप सांसद ने दिखाई हाजिरजवाबी, कहावत से ही दिया जवाब
    दिल्ली भाजपा का यह ट्वीट सामने आने के थोड़ी देर बाद आप सांसद राघव चड्ढा ने भी इस पर पलटवार किया। उन्होंने भाजपा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बेहद हाजिरजवाबी वाला उत्तर उस पर लिखा। उन्होंने एक कहावत के जरिये ही जवाब देते हुए लिखा, ‘रामचन्द्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, हंस चुगेगा दाना तुनका और कौवा मोती खाएगा’। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया। चड्ढा की इस हाजिरजवाबी को भी ट्विटर यूजर्स ने बेहद पसंद किया है। महज एक-डेढ़ घंटे में ही चड्ढा के ट्वीट को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे, जबकि 7.8 हजार से ज्यादा लोग उसे लाइक कर चुके थे।  इस ट्वीट को 1,300 से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट के जरिये शेयर भी किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *