सेंट सोल्जर के विद्यार्थियों का परीक्षा पे चर्चा प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन

शिक्षा

मेरिट सूची में जगह बनाने वाली 20 छात्रों को दिया गया प्रधान मंत्री द्वारा हस्ताक्षरित एक प्रमाण

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल के सातवीं से 12वीं कक्षा तक के लगभग 50 छात्रों ने परीक्षा पे चर्चा ऑनलाइन प्रतियोगिता में भाग लिया। इस दौरान 20 छात्रों ने मेरिट सूची में जगह बना कर स्कूल का नाम रोशन किया। इनमें जसमीत कौर, प्रियंका, सुखनूर सिंह, सिमरन कौर, किरणप्रीत कौर, सुखप्रीत सिंह, तरणदीप सिंह, सिमरत कौर, जपलीन कौर, अर्पित कौर, पीयूष चावला, राधिका शर्मा, प्रभलीन कौर आदि के नाम शामिल हैं।
      इन 20 छात्रों को छात्रों के नाम के संबंध में प्रधान मंत्री द्वारा हस्ताक्षरित एक प्रमाण पत्र दिया गया, जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने विचार इस प्रकार व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि आज के युवाओं की ऊर्जा, आत्मविश्वास और क्षमताओं को देखकर मुझे बेहद गर्व है। इस युवा शक्ति से हमारे देश की आशाएँ और आकांक्षाएँ जुड़ी हुई हैं। भारत की युवा शक्ति राष्ट्रीय संकल्पों को अपने व्यक्तिगत संकल्पों के साथ जोड़कर देश को प्रगति की नई ऊंचाइयों पर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।
     आप जीवन की हर परीक्षा में सफल हों, इसी विश्वास के साथ मैं आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। इस अवसर पर स्कूल निदेशक उर्मिल सूद ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने कहा कि यह बहुत गर्व की बात है कि उनके बच्चों ने इस प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया है। छात्रों को प्रशंसा पत्र प्राप्त हुए हैं जो कि विद्यार्थियों को सदैव प्रोत्साहित व उन्हें बेहतर करने के लिए प्रेरित करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *