सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में बड़ा खुलासा.. हत्याकांड में सामने आया यूपी कनेक्शन

आज की ताजा खबर क्राइम

सिद्दू मूसेवाला की हत्या से पहले आरोपियों ने अयोध्या के एक फार्म हाउस में की थी शूटिंग की प्रैक्टिस
टाकिंग पंजाब 
चंडीगढ़। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। जानकारी के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार उत्तर प्रदेश (यूपी) से जुड़े हो सकते हैं। हालांकि इसका दावा नहीं किया जा सकता लेकिन सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की नई तस्वीर सामने आई है, जिनमें वह उत्तर प्रदेश के कई शहरों में घूमते हुए नजर आ रहे हैं।
    मर्डर से पहले सिद्दू मूसेवाला की हत्या के आरोपियों ने अयोध्या के एक फार्म हाउस में शूटिंग की प्रैक्टिस भी की थी। शूटर्स की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह हाईटेक हथियारों से लैस दिखाई दे रहे हैं। एक टीवी चैनल के अनुसार सामने आई तस्वीरों में मर्डर की प्लानिंग करने वाला सचिन थापान भी है, जिसके साथ बिश्नोई गैंग के तमाम शूटर्स दिखाई दे रहे हैं। मूसेवाला मर्डर से पहले इस गैंग को यूपी में किसी सफेद पोश को टारगेट करने की सुपारी मिली थी।
     सूत्रों के मुताबिक यह शूटर पाकिस्तान से तस्करी के जरिए मंगवाए गए हथियारों के साथ अयोध्या पहुंचे थे। सूत्रों के अनुसार इन शूटर्स ने अयोध्या के एक स्थानीय नेता के फार्म हाउस पर कई दिनों तक फायरिंग की प्रैक्टिस की थी। तस्वीरों में दिखाई दे रहे इन्हीं हथियारों से मूसेवाला पर ताबड़तोड़ 100 से ज्यादा गोलियां बरसाई गई थीं। जानकारी के मुताबिक इन शूटर के पास एक से एक सोफेस्टिकेटेड पिस्टल थी, जो कि खासतौर से पाकिस्तान मंगवाई गई थीं।
    इन्हीं हथियारों से सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ 100 से ज्यादा गोलियां बरसाई गई थीं। इन हथियारों के साथ सामने आई तस्वीरों में बिश्नोई गैंग के शूटर सचिन भिवानी और कपिल पंडित भी दिख रहे है। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान से तस्करी के जरिए मंगवाए गए इन्ही हथियारों के साथ शूटर अयोध्या पहुंचे थे। सूत्रों के मुताबिक अयोध्या समेत लखनऊ के अलग-अलग इलाकों में लॉरेंस बिश्नोई का सबसे करीबी सचिन बिश्नोई व बाकी गैंग मेंबर्स कई दिनों तक ठिकाना बनाए हुए थे।
   जांच एजेंसियां अब बिश्नोई गैंग के उत्तर प्रदेश में मौजूद मददगारों की पहचान में तलाश में जुट गई हैं। आपको बता दे कि मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला का गोलिया मारकर कत्ल कर दिया गया था। इस कत्ल के बाद देश विदेश में काफ़ी हंगामा हुआ था। इसके बाद हरकत में आते हूँ पंजाब सरकार ने इस हत्याकांड के कई दोषियों को ग्रिफ्तार कर लिया था वं कुछ का एनकाउंटर भी कर दिया गया था। फिलहाल अभी भी कुछ लोग पुलिस की पकड़ से दूर है, जिनको पकड़ने के लिए पुलिस कोशिश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *