इंडियन ऑयल जालंधर डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन चैंपियनशिप का हुआ शुभांरभ

आज की ताजा खबर खेल

27 अगस्त को होगा चैंपियनशिप का पुरस्कार वितरण समारोह

टाकिंग पंजाब

जालंधर। रायजादा हंसराज बैडमिंटन स्टेडियम में इंडियन ऑयल जालंधर डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन चैंपियनशिप वीरवार को शुरू हो गई। इस चैंपियनशिप के बारे में आर्गनाइजिंग सेक्रेटरी धीरज शर्मा ने कहा कि चार दिवसीय चैंपियनशिप का शुभारंभ डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव एवं पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी रितिन खन्ना ने किया। चैंपियनशिप के दौरान 430 मैच करवाए जाएंगे। करीब 550 खिलाड़ी इस चैंपियनशिप में भाग ले रहे हैं।
       चैंपियनशिप के दौरान डीबीए के 70 साल के इतिहास में पहली बार टूर्नामेंट साफ्टवेयर के माध्यम से ड्रॉ डाले गए हैं। बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (बीएआई) से मंजूर रविंदर कुमार रैफरी की भूमिका निभा रहे हैं। 27 अगस्त को चैंपियनशिप का पुरस्कार वितरण समारोह होगा और मुख्य अतिथि जालंधर के डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल, आईएएस जबकि विशेष अतिथि इंडियन ऑयल के जालंधर डिवीजन के प्रमुख राजन बेरी होंगे।
   इस चैंपियनशिप में विजेता खिलाडिय़ों को 3 लाख के नकद पुरस्कार वितरित किए जाएंगे। इस अवसर पर पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सतीश कोहली को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। चैंपियनशिप के सह प्रायोजक एमके वायर्स, लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी, फूडकोस्ट, सावी इंटरनेशनल, लिनिंग, मेट्रो मिल्क, अग्रवाल स्टील्स और न्यूएज ऑटो एजेंसीज हैं। एसोसिएशन की तरफ से सभी खिलाडिय़ों के लिए रिफ्रेशमेंट का खास प्रबंध किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *