सहोदय इंटर स्कूल वाद-विवाद प्रतियोगिता में शिव ज्योति पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी ने जीता सांत्वना पुरस्कार

आज की ताजा खबर शिक्षा

प्रधानाचार्या प्रवीण सैली सहित अध्यापिकाओं ने दी विजेता छात्र को बधाई

टाकिंग पंजाब

जालंधर। विद्यालय प्रबंधन और प्रधानाचार्या प्रवीण सैली के कुशल मार्गदर्शन में विद्यार्थियों को विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने के अवसर प्रदान किए जाते हैं। जालंधर सहोदय द्वारा ‘कमला नेहरू पब्लिक स्कूल, फगवाड़ा में आयोजित की गई वाद-विवाद प्रतियोगिता में शिव ज्योति पब्लिक स्कूल के तक्षदीप सिंह (नौवीं सी) तथा भावनी (ग्यारहवीं ए) ने भाग लिया। दोनों विद्यार्थियों ने वाद -विवाद प्रतियोगिता में ‘नो टू हेट स्पीच’ थीम के अंतर्गत अपने विचार साँझा किए।
       आठवीं से बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए आयोजित इस प्रतियोगिता में 29 स्कूलों के 58 विद्यार्थियों ने भाग लिया। तक्षदीप सिंह ने अपनी प्रतिभा के आधार पर इस प्रतियोगिता में सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्या प्रवीण सैली ने तक्षदीप सिंह की इस उपलब्धि के लिए उसे हार्दिक बधाई दी तथा उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
      मेघा कुमार व पूजा सोढी, (मेंटर टीचर) एवं भावना सभ्रवाल (एक्टिविटी इंचार्ज) ने विशेष भूमिका निभाते हुए विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया। डॉ. विदुर ज्योति (अध्यक्ष, ट्रस्ट) और डॉ.सुविक्रम ज्योति (अध्यक्ष सह प्रबंधक, प्रबंध समिति और महासचिव ट्रस्ट), प्रवीण सैली (प्रधानाचार्या), रमनदीप (उप-प्रधानाचार्या), ममता अरोड़ा (सहायक उप- प्रधानाचार्या) ने प्रतिभागी विद्यार्थियों, अभिभावकों, मार्गदर्शक शिक्षकों के प्रयासों की प्रशंसा की तथा तक्षदीप सिंह को बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *