दसोहा से मुस्लिमों के प्रतिनिधिमंडल ने की एडमिनिस्ट्रेटर एमएफ फारूकी से मुलाकात

आज की ताजा खबर पंजाब

पंजाब वक्फ बोर्ड से की मस्जिद के निर्माण के लिए शीघ्र धन आवंटित करने की अपील
टाकिंग पंजाब
जालंधर। मुस्लिम ईदगाह वेलफेयर सोसायटी गांव खेड़ा कोटली दसूहा के इमाम कारी अब्दुल बासित और बरकत अली प्रधान के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने पंजाब वक्फ बोर्ड के प्रशासक एडीजीपी फैयाज फारूकी से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल में शामिल सभी ने दसूहा के उक्त गाऊँ में मस्जिद के ब्रान्डा के निर्माण करने की मांग की। उनके साथ जालंधर से पूर्व अल्पसंख्यक आयोग सदस्य नासिर हसन सलमानी भी थे।
    उन्होंने पंजाब भर के मुसलमानों की लंबे समय से चली आ रही मांगों को पूरा करने के लिए एडीजीपी मुहम्मद फैयाज फारूकी को धन्यवाद किया। इस दौरान उन्होंने मांग की है कि दसूहा के गांव खेड़ा कोटली में स्थित मुसलमानों के लिए एक मस्जिद का निर्माण किया गया है, लेकिन धन की कमी के कारण ब्रान्डा और इमाम हुजरा आदि का निर्माण नहीं हुआ है। इसलिए पंजाब वक्फ बोर्ड इस मस्जिद के लिए शीघ्र धन आवंटित करे। इस मौके पर मुहम्मद फिरोज, मुहम्मद सैफी, मुहम्मद बशीर आदि मौजूद रहे।
 
  उधर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर न्यू गौतम नगर में मंजर आलम ने अपनी पूरी टीम के साथ स्वतंत्रता दिवस का प्रोग्राम रखा गया। इसमें मुख्य तौर से नासिर सलमानी पूर्व अल्पसंख्यक आयोग मेंबर पंजाब सरकार काउंसलर लखबीर सिंह बाजवा, मोहम्मद हैदर अली, गोरा और अन्य सभी भाईचारा ने भाग लिया। इस दौरान खास तौर से बच्चों ने 26 जनवरी के मौके पर देशभक्ति के गीत गए और नासिर सलमानी ने सभी बच्चों को अच्छा पढ़ लिख कर कामयाब होने के लिए प्रोत्साहित किया । मंजर आलम की तरफ से बच्चों को गिफ्ट डिस्ट्रीब्यूशन किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *